डांस कर रहे रिटायर्ड फौजी को हार्टअटैक, परफॉर्मेंस देख तालियां बजाते रहे लोग

News Aroma Desk

Chunky Bajpayee, Indore :देश भर में साइलेंट अटैक (Silent Attack) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बुजुर्ग ही नहीं बल्कि युवा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। नाचते, गाते हुए लोगों की अचानक मौत हो रही है।

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक योग केंद्र (Yoga Center) में आयोजित देशभक्ति कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करते समय बलवीर सिंह छाबड़ा (उम्र 73 साल) नाम का शख्स अचानक नीचे गिर गया.

उनके हाथ में तिरंगा था तो लोग इसे परफॉर्मेंस का हिस्सा समझकर तालियां बजा रहे थे. लेकिन उनकी मौत हो गई थी, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना शहर के फूटी कोठी इलाके में हुई.

- Advertisement -

स्टेज पर परफॉर्म करते समय एक शख्स की मौत

आस्था योग क्रांति के सदस्यों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में सामने आया है कि Heart Attack से लविंदर सिंह बलवीर सिंह की मौत हुई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

बलवीर सिंह मां तुझे सलाम गीत पर अपनी प्रस्‍तुति दे रहे थे. उनके प्रदर्शन पर शि‍विर में मौजूद लोग तालियां भी बजा रहे थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने अंगदान फॉर्म भरा हुआ था.

इस घटना के बाद से लोग हैरान हैं,

किसी को इस बात तक का एहसास तक नहीं था कि ऐसा होगा. खुशी के माहौल में मातम पसर गया, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बलवीर सिंह हाथ में तिरंगा लेकर मां तुझे सलाम गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं, योग सेंटर में बैठे लोग तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं.

हार्ट अटैक आने से मौत की आशंका अचानक वो धीरे-धीरे नीचे गिरने लगते हैं, हर किसी को यही लगता है कि वो Acting कर रहे हैं, जब काफी देर तक वह नहीं उठते तो उन्हें उठाने की कोशिश की जाती है, जब वो नहीं उठते तो उन्हें नजदीक के Hospital ले जाया जाता है. जहां जांच के बाद डॉक्टर उन्हें मृतक घोषित कर देते हैं.