भारतमनोरंजन

चर्चित टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर, जांच में स्टेज 3 का पता चला, एक्ट्रेस ने…

हिना ने एक पोस्ट लिखकर बताया है कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और ठीक होने के लिए वह जो भी हो सकेगा करेंगी।

Heena Khan Breast Cancer : चर्चित टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Actress Heena Khan) ने अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) है।

हिना ने एक पोस्ट लिखकर बताया है कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और ठीक होने के लिए वह जो भी हो सकेगा करेंगी।

इस बीच उन्होंने फैन्स का साथ और शुभकामनाएं मांगी हैं। इंडस्ट्री के लोगों ने हिना खान  के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

Hina Khan

हिना के पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसस के कमेंट्स दिख रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने लिखा है, हिना तुम हमेशा इससे ज्यादा मजबूत रही हो। यह भी गुजर जाएगा। तुम्हारे लिए प्यार, तुम्हें मजबूती मिले।

रश्मि देसाई ने लिखा है, तुम हमेशा स्ट्रॉन्ग रही हो, दुआएं और हीलिंग भेज रही हूं। आश्का गोराड़िया, गौहर खान, श्रद्धा आर्या सहित कई सिलेब्स ने हिना खान के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

36 साल की हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। हाल ही में फैल रही कुछ अफवाहों के बाद हर कोई जो मुझे प्यार और केयर करता है, उनसे यह जरूरी खबर साझा करना चाहती हूं।

मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चैलेंजिंग डायग्नोसिस के बावजूद, मैं सभी को यह सुनिश्चित कर देना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं।

Hina Khan

मैं मजबूत और दृढ़निश्चयी हूं साथ ही इस बीमारी से निपटने के लिए पूरी तरह से कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और इससे मजबूती से उबरने के लिए सबकुछ करने को तैयार हूं।

उन्होंने लिखा है कि मैं अपने चाहने वालों और परिवार के साथ, फोकस्ड, दृढ़ निश्चयी औऱ पॉजिटिव रहूंगी। ऊपरवाले की कृपा से हम सबको यकीन है कि मैं इस चैलेंज से उबर जाऊंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। प्लीज दुआएं, आशीर्वाद और प्यार भेजिए।

बता दें कि हिना कुछ दिनों से क्रिप्टिक मैसेज पोस्ट कर रही थीं। इस पर कुछ लोग लिख रहे थे कि उन्हें पता चला है कि हिना को कैंसर हुआ है। अब हिना ने खुद सभी लोगों को ऑफिशियली इस बात की जानकारी दे दी है।

x