NEET पेपर लीक मामले में EOU की और तेज हुई जांच, नहीं बच सकेंगे माफिया

News Aroma Desk

NEET Paper Leak case : NEET पेपर लीक का मामला बढ़ता ही जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ Bihar Police की आर्थिक अपराध शाखा (EOU) ने जांच तेज कर दी है।

NEET पेपर लीक मामले में माफिया के पास से तीन दर्जन से ज्यादा एडमिट कार्ड, आधारकार्ड और पैन कार्ड बरामद किए हैं।

माफियाओं के पास से बरामद हुए एडमिट कार्ड, आधारकार्ड ओर पैन कार्ड की जांच होगी। इन सभी एडमिट कार्ड के Details खंगाले जाएंगे। अभ्यर्थियों से भी पूछताछ भी होगी।

जरूरत पड़ने पर ईओयू उनके अभिभावकों से भी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा EOU ने माफ़ियाओं के पास से 16 चेक, छह पास बुक, पांच ATM कार्ड ओर ट्रांजेक्शन स्लिप भी बरामद की है।

बरामद किए पास बुक, ATM ओर चेकबुक से दस करोड़ रुपए से ज्यादा के लेनदेन के सबूत मिल हैं। बता दें कि नीट प्रश्न पत्र पेपर लीक मामले में अब हजारीबाग से भी तार जुड़ता नजर आ रहा है।

पिछले दिनों बिहार के EOU की टीम हजारीबाग पहुंची और हजारीबाग के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के ओवैसीस स्कूल के अलावा कई अन्य स्कूल, जो परीक्षा केंद्र बनाए गए थे वहां पर भी जांच की है।

इससे पूर्व में भी BPSC TRE3 शिक्षक परीक्षा क्वेश्चन पेपर लीक मामला में भी नाम आया था, जिसमें 250 से भी ज्यादा परीक्षार्थियों को पुलिस डिटेन कर बिहार लेकर गई थी और पांच लोगों की इसमें गिरफ्तारी भी हुई थी।

हमें Follow करें!

x