कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को जीतकर राजनीति में धमाकेदार एंट्री, बॉलीवुड से मिली पहली बधाई

News Aroma Desk

Kangana Ranaut receives first congratulations from Bollywood: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर राजनीति में धमाकेदार एंट्री कर ली है।

लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से BJP की उम्मीदवार थीं। उन्होंने अब मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है।

कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को मात देकर जीत अपने नाम की है। ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के सितारों से बधाई मिल रही है।

बॉलीवुड का बड़ा नाम रही हैं कंगना

बॉलीवुड का बड़ा नाम रही हैं कंगना जीत के बाद कंगना रनौत के फैंस के बीच भी धूम मच गई है। उन्हें फैंस से भी ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। कंगना रनौत, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं।

उन्होंने मॉडलिंग के बाद साल 2006 में गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपने 18 साल के फिल्मी करियर में कंगना ने ‘Fashion’, ‘क्वीन’, ‘कृष 3’, ‘तुन वेड्स मनु’ सनी अन्य फिल्मों में काम किया। कंगना 4 बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

सिनेमा में अपने शानदार योगदान के लिए कंगना को पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा उन्हें 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। अब उनकी फिल्म ‘Emergency‘ का इंतजार किया जा रहा है।

अनुपम ने दी कंगना को बधाई

एक्टर अनुपम खेर ने Kangana Ranaut को जीत की बधाई दी है। उन्होंने X पर कंगना का मोंटाज वीडियो शेयर कर लिखा, ‘प्यारी कंगना, तुम्हारी बड़ी विजय पर बधाई हो। तुम रॉकस्टार हो। तुम्हारा सफर बहुत-बहुत प्रेरणादायक रहा है।

तुम्हारे लिए, मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए मैं बहुत खुश हूं। तुमने हर बार साबित किया है कि अगर आप फोकस रहकर मेहनत करते हैं तो कुछ भी हो सकता है। जय हो। ‘

कंगना ने कहा शुक्रिया

लोकसभा चुनाव 2024 में शानदार जीत हासिल करने पर कंगना रनौत बेहद खुश हैं। उनके लिए ये जीत काफी बड़ी चीज है। एक छोटे से शहर से निकलकर कंगना ने जो कामयाबी हासिल की है, वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है।

कंगना, देश की हर लड़की के लिए मिसाल बन चुकी हैं। उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर कर जनता को ध्यानवाद कहा है।

कंगना ने Post के कैप्शन में लिखा, ‘समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की।

हमें Follow करें!

x