ओम बिरला के स्पीकर बनने पर पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ, कहा…

News Aroma Desk

PM Modi Praised Om Birla for Becoming the Speaker: ओम बिरला फिर लोकसभा Speaker चुने गए हैं। इस पर PM Modi ने उनकी जमकर तारीफ की है।

इस दौरान खास नजारा देखने को मिला जब PM मोदी और Rahul Gandhi ओम बिरला को स्पीकर पद के आसन तक लेकर गए और उन्हें वहां विराजमान करवाया। इस दौरान दोनों ने चुने गए स्पीकर को बधाई दी और हाथ भी मिलाया।

ओम बिरला को स्पीकर चुना जाना पहले से तय था। ऐसा इसलिए क्योंकि नंबर गेम में विपक्ष कम था और ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष चुन लिए गए। PM Modi ने इस दौरान स्पीकर ओम बिरला की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि अमृतकाल के अवसर पर दूसरी बार इस अहम पद पर होना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। पीएम मोदी ने ओम बिरला को लेकर कहा कि आपको तो एक मीठी मुस्कान भी मिली हुई है आपकी ये मीठी मुस्कान इस सदन को भी अच्छा रखती है। 18वीं लोकसभा में स्पीकर का कार्यभार दूसरी बार संभालना ये नया रिकॉर्ड बनते देख रहे हैं।

स्पीकर ओम बिरला को लेकर PM Modi मोदी ने कहा कि इस सदन में ज्यादातर माननीय सांसद आपसे भी परिचत हैं और आपके जीवन से भी परिचित हैं। उन्होंने कहा कि आप जिस प्रकार से एक सांसद के नाते काम करते हैं ये भी जानने योग्य है और बहुत कुछ सीखने योग्य है।

मुझे यकीन है कि आपकी कार्यशाली बतौर सांसद हमारे पहले बार चुने सांसदों को जरूर प्रेरणा देगी। आपने अपने कार्यक्षेत्र में स्वस्थ मां और स्वस्थ शिशु एक अभियान चलाया है और सुपोषित मां को अपने क्षेत्र में प्राथमिकता देकर जो काम किया है वो प्रेरक है।

हमें Follow करें!