कंगना को ‘थप्पड़’ मारने की आरोपी CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर के पक्ष में उतरे राकेश टिकैत, बोले- थप्पड़ नहीं मारा, बहस हुई थी

News Aroma Desk

Rakesh Tikait came out in favor of CISF constable Kulwinder : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और BJP सांसद कंगना रनौत को CISF की एक महिला Constable ने थप्पड़ जड़ दिया था।

इस घटना पर किसान नेता राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया सामने आयी है।

राकेश टिकैत ने महिला Constable का बचाव करते हुए कहा कि दोनों में बहस हुई थी, थप्पड़ नहीं मारा। महिला कॉन्स्टेबल कंगना के बयानों से आहत थी। हम सब उस परिवार और बेटी के साथ हैं। देश का किसान और किसान संगठन महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर और उनके परिवार के साथ है।

राकेश टिकैत ने सवाल करते हुए कहा कि एक साल तक आंदोलन कर रहे किसानों को इन लोगों ने खालिस्तानी, भाड़े के किसान, नकली किसान कहा था।

इस पूरे मामले की जांच हो और फिर अंतिम निर्णय लिया जाये। कुलविंदर कौर पर जो भी धारा लगती होगी, लगायी जाये, उनकी बेल हो जायेगी।

उन्होंने आगे कहा कि Kulwinder Kaur Duty पर थीं, इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन उसमें गुस्सा कितना होगा, इस बात का भी अंदाजा लगाना चाहिए। सभी को खुद पर नियंत्रण रखना चाहिए।

गौरतलब है कि गुरुवार को कंगना BJP की बैठक में शामिल होने के लिए Vistara Airlines की फ्लाइट से दिल्लीह आ रही थीं। जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया।

कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है। कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान प्रदर्शनकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके चलते महिला कॉन्स्टेबल आहत थी।

हमें Follow करें!

x