भारत

लुकआउट नोटिस BJP को 2024 में देश से करेगा All-out: संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता (Press Briefing) को संबोधित करते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) के खिलाफ केंद्र द्वारा लुकआउट नोटिस मोदी (Lookout Notice) को 2024 में देश से ऑल-आउट (All-Out) करेगा। देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री, जिनका नाम शिक्षा क्रांति के लिए पूरी दुनिया में लिया जा रहा है।

सरकारी स्कूलों में बच्चों को उच्च स्तरीय शिक्षा देने के लिए एसी कमरे बनावाए

अमेरिका (America) के तत्कालीन राष्ट्रपति की पत्नी हिन्दुस्तान आती हैं, तो वो कहती हैं कि केजरीवाल (Kejrival) के स्कूल देखना हैं, हमें मनीष सिसोदिया के द्वारा बनाए स्कूल को देखना है।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों को उच्च स्तरीय शिक्षा देने के लिए एसी कमरे बनावाए, स्वीमिग पूल, एथलिट व हॉकी के ग्राउंड बनवाए और पिछले पांच वर्षों से सरकारी स्कूलों का रिजल्ट प्राइवेट स्कूलों से बेहतर आ रहा है। ऐसे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को BJP की सरकार ने लुक आउट (Look Out) नोटिस जारी किया है।

 

सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया से मैं भी मिलकर आया, घंटों उनके यहां रहा। मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता की।

BJP ने कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मनीष सिसोदिया के घर पर 14 घंटे तक जांच करा ली। मनीष सिसोदिया न तो कहीं जा रहे हैं और तो कहीं भाग रहे हैं। भाजपाइयों को किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए।

BJP पर लगाये गंभीर आरोप

संजय सिंह BJP पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि Corona महामारी के समय दिल्ली सरकार द्वारा माफ किए गए 144 करोड़ रुपए पर सवाल पूछने वाले BJP के उन सभी नेताओं से पूछना चाहता है कि भाजपाई बताएं कि पूंजीपतियों का पांच लाख करोड़ रुपए माफ किया, उसमें कितना कमीशन खाया।

भाजपा (BJP) की सरकार को कितना कमीशन मिला। MCD ने Toll Tax के 785 करोड़ रुपए के ठेके में से 85 करोड़ रुपए Corona के कारण माफ किया, जो लगभग 10 फीसद है।

BJP वाले बताएं कि उनको इसमें कितना कमीशन मिला। क्या उनके खिलाफ CBI, ED or Police जांच करने गई ? आउट डोर विज्ञापन वालों ने MCD से कहा कि कोरोना के समय हमारी होर्डिंग्स लगी थी, लेकिन लोग देखने के लिए बाहर निकले ही नहीं।

इसलिए हमारी फीस माफ करो। MCD ने उनका 100 करोड़ रुपए माफ कर दिया। BJP बताएं कि क्या इसकी जांच करने CBI, ED गई। MCD ने कुल 185 करोड़ रुपए माफ किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker