भारत

आवकारी मामले में CBI की छापेमारी, सिसोदिया बोले अच्छे काम के लिए किया जा रहा परेशान

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia) के घर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम पहुंची है।

इसकी सूचना सिसोदिया ने खुद शुक्रवार को Tweet कर दी। उन्होंने कहा कि उनके घर CBI पहुंची है और वह जांच में सहयोग करेंगे।

सिसोदिया ने कहा कि वह कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक Number-1 नहीं बन पाया।

जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके

सिसोदिया ने कहा कि हम CBI का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई Case किए लेकिन कुछ नहीं निकला।

इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। सिसोदिया ने कहा कि देश में अच्छी शिक्षा के लिए उनका काम रोका नहीं जा सकता।

सिसोदिया (Sisodia) ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य (Education-Health) के शानदार काम से परेशान हैं।

इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि Education-Health के अच्छे काम रोके जा सके। उन्होंने कहा कि हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। Court में सच सामने आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनको साज़िशें तोड़ नहीं पाएंगी। दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये School बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान उनकी ताकत है।

CBI ने दिल्ली में 21 ठिकानों पर आवकारी नीति को लेकर मारे छापे

दिल्ली में शराब बिक्री को लेकर लाई गई नई आवकारी नीति में भ्रष्टाचार की जांच कर रही CBI ने आज सात राज्यों के 21 स्थानों पर छापेमारी की है।

इसमें Deputy Chief Minister Sisodia का आवास भी शामिल है। इससे जुड़ी FIR में 4 नौकरशाहों सहित मनीष सिसोदिया का नाम भी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker