मनोरंजन

बॉलीवुड के लिए नई हलचल,हिंदी सिनेमा में निधि अग्रवाल की जल्द हो रही वापसी…

अपकमिंग ओटीटी डेब्यू फिल्म डंक - वन्स बिटन ट्वाइस शाइ को लेकर हैं उत्साहित

Nidhi Agarwal Comeback: Bollywood के लिए नई हलचल की सूचना। अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Actress Nidhi Agrawal) कुछ अंतराल के बाद हिन्दी फिल्मों (Hindi Movies) में फिर नजर आने वाली हैं।

निधि अपनी Upcoming OTT डेब्यू फिल्म Dunk – Once Bitten Twice Shy को लेकर बहुंत उत्साहित और पूरी तरह से तैयार हैं।

In Graphics: See the latest pictures of Nidhi Agarwal - YouTube

निधि पहली बार बिकनी अवतार में नजर आएंगी। Actress पिछली बार 2017 में हिंदी फिल्म मुन्ना माइकल (Munna Michael) में नजर आईं थीं।

प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamurthy) और विनय पाठक (Vinay Pathak) के साथ तुषार कपूर और शिविन नारंग भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएगें।

Tiger Shroff, Nidhi Agarwal and Nawazuddin Siddiqui promote 'Munna Michael' in Delhi - IMDb

Dunk के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा: तेलुगु (Telgu), तमिल (Tamil) और हिंदी (Hindi) में अपनी उपस्थिति स्थापित करने के बाद अब मैं एक छोटे अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में वापसी कर रही हूं और साथ ही दक्षिणी फिल्म परिदृश्य पर भी अपना दबदबा बना रही हूं।

निधि ने आगे कहा कि उनके पास रोमांचक परियोजनाओं की भरमार है। मैं वर्तमान में महान पवन कल्याण और राजा साब के साथ एक मनोरम पीरियड फिल्म हरि हर वीरा मल्लू (Hari Har Veera Mallu) में काम कर रही हूं। जहां मैं प्रतिभाशाली प्रभास के साथ Screen Share कर रही हूं।

#HariHaraVeeraMallu Nidhi Agarwal First Look Teaser | Pawan Kalyan | Telugu Tonic

निधि ने आगे कहा कि दोनों फिल्में इस साल Release होने वाली हैं और मुझे इन दोनों Movies से बहुत अधिक उम्मीद है।

निधि ने कहा, दक्षिण में दो नायकों और एक अन्य आशाजनक स्क्रिप्ट के साथ मैं सिनेमाई परिदृश्य (Cinematic Landscape) में धूम मचाने के लिए तैयार हूं। अब जल्द ही मेरी एंट्री होने वाली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker