जॉब्स

Haryana Agiculture Development Officer बनने का मौका, यहां करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार Haryana Public Service Commission के आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

HPSC ADO Recruitment : Haryana Public Service Commission ने अनेक पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। इस अधिसूचना के माध्यम से Agiculture Development Officer के 20 पदों पर बहाली किया जायेगा

इच्छुक उम्मीदवार Haryana Public Service Commission के आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए पोर्टल को 27 मई 2022 से लाइव कर दी जाएगी। आवेदन की आखिरी तारीख 16 जून 2022 तय की गई है।

Opportunity to become Haryana Agiculture Development Officer, apply here

पदों का विवरण

Haryana Agiculture Development Officer-20

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों के लिए वे कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग में बैचलर्स की डिग्री हो। इसे साथ ही जिन्होंने मैट्रिक तक संस्कृत या हिंदी पढ़ी हो। या 12वीं/बीए/एमए में हिंदी एक विषय के तौर पर पढ़ी हो।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आयु सीमा 21 से 42 वर्ष तय की गई है। आरक्षित श्रेणी को ऊपरी आयु सीमा में नियम के अनुसार छूट मिलेगी।

आवेदन प्रक्रिया

Haryana Agiculture Development Officer पदों पर अप्लाई करने के लिए आपको HPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – hpsc.gov.in

चयन प्रक्रिया

Haryana Public Service Commission के इन पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन परीक्षा के माध्यम से होगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि महिला कैंडिडेट्स, एससी, ईएसएम, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 250 रुपए शुल्क देना होगा।

यह भी पढ़े: बिहार के समाज कल्याण विभाग में Counselor के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker