भारत

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का निधन, घर की बालकनी से गिरे नीचे

नई दिल्ली: ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal’s father Ramesh Agarwal) का शुक्रवार को गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरने से निधन हो गया।

OYO के एक प्रवक्ता ने रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल के निधन (Ramesh Agarwal Death) की पुष्टि की है। साथ ही रितेश अग्रवाल ने भी एक बयान जारी कर कहा कि उनके पिता का निधन हो गया।

घर की बालकनी से गिरे रमेश अग्रवाल

DCP East गुरुग्राम के अनुसार, घटना की जानकारी दोपहर लगभग 1 बजे मिली। जानकारी पाकर पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल (Ramesh Agarwal) की मौत 20th Floor से गिरने की वजह से हुई।

वो DLF क्रिस्टा सोसायटी (Christa Society) में रहते थे। पुलिस के अनुसार, वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का निधन, घर की बालकनी से गिरे नीचे-OYO founder Ritesh Agarwal's father Ramesh Agarwal died, fell down from the balcony of the house

3 दिन पहले ही हुई थी रितेश अग्रवाल की शादी

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। बताते चलें 7 मार्च को ही रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी रचाई थी। और शादी के महज तीन दिन बाद ही इस दुखद घटना से शादी के घर में मातम पसर गया।

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का निधन, घर की बालकनी से गिरे नीचे-OYO founder Ritesh Agarwal's father Ramesh Agarwal died, fell down from the balcony of the house

रितेश अगरवाल ने दी पिता के निधन की खबर

रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) ने कहा- ‘भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया।

उनकी मृत्यु (Death) हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker