विदेश

लोगों से सवाल पूछ रही थी पाकिस्तानी YouTuber, तभी एक शख्स ने ऐसा किया की सब रह गए दंग…

Social Media पर कब आपको कैसे क्या देखने को मिल जाए, कोई कुछ नहीं कह सकता। हम आए दिन देखते हैं कि YouTuber कुछ खास चीजों को दिखाकर खूब Like बटोरते हैं।

Pakistani YouTuber Forced to Cover her Head: Social Media पर कब आपको कैसे क्या देखने को मिल जाए, कोई कुछ नहीं कह सकता। हम आए दिन देखते हैं कि YouTuber कुछ खास चीजों को दिखाकर खूब Like बटोरते हैं।

आजकल Social Media पर पाकिस्तान का एक Video तेजी से Viral हो रहा है। इसमें एक महिला YouTuber पाकिस्तानी लोगों (Pakistani People) से सवाल पूछती नजर आ रही है।

तभी वहां एक शख्स आता है और महिला YouTuber का सिर ढकने लगता है। महिला इस शॉल को उतार देती है। वो इस हरकत के लिए उस शख्स को फटकार लगाती है।

साथ ही सिर पर दुपट्टा न डालने के अपने फैसले का बचाव करती है। यह वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन Social Media पर ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Video में दिखाया गया है कि वह शख्स पाकिस्तानी महिला YouTuber से कहता है कि वो एक इस्लामिक देश में रहती है और उसका सिर ढंका होना चाहिए। फिर वो महिला का सिर अपने शॉल से ढकने लगता है। महिला इससे हैरान रह जाती है।

Video में महिला उसे शॉल हटाते और शख्स को डांटती है। महिला के तीखे जवाबों ने सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का दिल जीत लिया। पाकिस्तान में हिजाब कानून में अनिवार्य नहीं है। महिला ने उस पर बिना इजाजत छूने का आरोप लगाया और कहा कि ये अपराध है।

शॉल से जबरदस्ती महिला का सिर ढकने लगा शख्स

महिला को यह कहते भी सुना जा सकता है, तुम्हारा इस्लाम दुपट्टे पे शुरू होता है और दुपट्टा पे खत्म होता है।

क्या इस्लाम तुम्हें यही सिखाता है. महिला को बिना उसकी इजाजत के छूना। ये Social Harassment है. फिर वो उस शख्स से क:हती है कि हर हरकत के लिए उसे गिरफ्तार किया जा सकता है और फिर तुरंत सिर पर रखा शॉल (Shawl) उसे वापस दे देती है।

कुछ अन्य लोग भी महिला का बचाव करते हुए कह रहे हैं कि सिर ढकना उसकी निजी पसंद है। इस Video पर लोग खूब प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker