बिजनेस

Airtel ने लॉन्च किया शानदार इंटरनेशनल रोमिंग पैक, मात्र 133 रुपए में मिलेगा …

Airtel ने विदेश (Foreign) में घूमने वाले अपने यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग पैक (International Roaming Pack) को launch किया है।

Airtel New International Roaming Pack: Airtel ने विदेश (Foreign) में घूमने वाले अपने यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग पैक (International Roaming Pack) को launch किया है।

इनका टैरिफ प्लान (Tariff pPan) 133 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से शुरू होता है। इस प्लान में विदेशी सिम (Foreign Sim) बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा इन पैक्स में बेहतर डेटा बेनिफिट्स (Data Benifits) भी मिलते हैं। इसमें In-flight connectivity भी मिलती है।

प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल सिम

Airtel के नए पैक को कुल 184 देशों में रोलआउट कर दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल सिम (Free Local Sim) मिलता है।

अगर आप दुनिया में कहीं भी यात्रा (Travelling) करने के प्लान बना रहे हैं तो यह एक शानदार प्लान साबित हो सकता है, जो एक ही पैक में दुनियाभर में शानदार कनेक्टिविटी (Connectivity) ऑफर करता है।

इसमें बार-बार सफर करने के लिए एक ऑटो रिन्यूअल (Auto Renewal) भी सुविधा मिलती है, जिसमें पैक को कई बार खरीदने की जरुरत नहीं होती है।

100 मिनट Outgoing Calling की सुविधा

यूजर्स Airtel Thanks App से इस सर्विस का लुत्फ उठा सकते हैं। Airtel के 195 रुपये वाले Postpaid Plan 24 घंटे की वैधता के साथ आता है। प्लान में 250MB Data के साथ 100 मिनट Outgoing Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही 100 Outgoing SMS की सुविधा मिलेगी।

प्लान में 1 GB Data के साथ 100 मिनट Outgoing Calling की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 SMS आउटगोइंग SMS दिए जाएंगे। Airtel के 295 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे की वैधता मिलती है।

प्लान में 500MB डेटा के साथ 100 मिनट आउटगोइंग SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 SMS आउटोगोइंग SMS की सुविधा मिलेगी। Airtel के 595 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे की वैधता मिलेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker