झारखंड

पलामू में छात्र ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर दे दी जान

मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के बारालोटा में 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। छात्र बारालोटा निवासी आनन्द तिवारी के मकान में किराये पर रहा था। आनन्द पुलिस विभाग में हैं।

Palamu Suicide: मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के बारालोटा में 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। छात्र बारालोटा निवासी आनन्द तिवारी के मकान में किराये पर रहा था। आनन्द पुलिस विभाग में हैं।

घटना के पीछे प्रेम प्रसंग (Love Affairs) का मामला सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी हैै। सूचना मिलने पर गुरूवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लिया एवं MRMCH में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। छानबीन की जा रही है।

युवक की पहचान चतरा के कुंदा थाना क्षेत्र के भरगांव के टिटही के रहने वाले विनय कुमार (18) के रूप में हुई है। विनय बारालोटा के आनन्द तिवारी के मकान में पिछले छह माह से रहा रहा था। जबकि युवक पिछले तीन वर्ष से मेदिनीनगर इलाके में रहते आ रहा था।

घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। घटना के बाद मृतक के मोबाइल पर दो लड़कियों का फोन लगातार आ रहा था।

विनय 10वीं का छात्र था एवं यहां रहकर पढ़ायी करता था। विनय अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। मंगलवार को स्कूल से आने के बाद विनय ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। अगले दिन बुधवार को वह स्कूल नहीं गया। दोपहर में Tution के लिए विनय का साथी उसे लेने के लिए उसके घर आया था, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद पाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker