झारखंड

पहले शादी का झांसा देकर नाबालिक से बनाया संबंध, इसके बाद गर्भपात कराकर…

पलामू (Palamu ) जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल (Hussainabad Subdivision) क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाने और जबरन गर्भपात (Abortion) कराने का मामला सामने आया है।

Palamu News: पलामू (Palamu ) जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल (Hussainabad Subdivision) क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाने और जबरन गर्भपात (Abortion) कराने का मामला सामने आया है।

पीड़ित नाबालिग ने देवरी ओपी क्षेत्र के युवक दीपरंजन के खिलाफ प्राथमिकी कराई है।

ओपी प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे पूछताछ की गई। बाद में उसे न्यायिक हिरासत में पलामू सेंट्रल जेल भेज दिया गया है।

लड़की की मेडिकल जांच के लिए मेदिनी राय Medical College अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिकी (FIR) में पीड़ित नाबालिग लड़की ने कहा है कि चार वर्ष पूर्व दीपरंजन ने मोबाइल पर संपर्क किया था। फिर दोनों में मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच वह उससे मिलने की बात कहकर उसे बुलाया।

बाद में दोनों अक्सर एक दूसरे से लुकछीप कर मिलने लगे। फिर शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने लगा।

प्रेगनेंट हो जाने पर उसे जपला के एक क्लीनिक में ले जाकर गलत नाम बताकर क्लीनिक से एक दवा खरीदकर उसे खिलाया जिससे उसका गर्भपात हो गया। शादी का दबाव बनाने पर वह टालने लगा। इसके बाद पीड़िता ने मामले को थाने में दर्ज कराया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker