शारीरिक संबंध बनाने में नाकाम हुआ सहायक शिक्षक तो वायरल कर दी छात्रा की ऑडियो क्लिप, फिर…

News Desk

Palamu Assistant Teacher failed to have Physical : पलामू जिले के छतरपुर थाना (Chhatarpur police station) क्षेत्र के देवगन तिलहरवा उत्तक्रमित मध्य विद्यालय (Middle school)के सहायक शिक्षक अवध बिहारी यादव का एक दलित की बेटी के साथ अश्लील बातें करते हुए 43 मिनट का ऑडियो Audio क्लिप वायरल हुआ है।

- Advertisement -

इसमें सहायक शिक्षक ने बार बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रलोभन और दबाव बना रहा है।

साथ ही गांव के ही कई महिलाओं और युवतियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी शिक्षक ने ऑडियो (Audio) क्लिप में जिक्र किया है।

- Advertisement -

Video बना कर ब्लैक मेल करता था शिक्षक

जानकारी के अनुसार शिक्षक अवध बिहारी यादव छात्राओं और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध से संबंधित Video बना कर ब्लैक मेल करता था। कानूनी कार्यवाही की डर से शिक्षक पीड़िता के माता पिता व पीड़िता पर दबाव बनाए हुए है।

खबर की जांच करने पर बातें खुल कर सामने आई की युवती द्वारा सहायक शिक्षक की बात नहीं मानने पर शिक्षक ने खुद ही Audio क्लिप वायरल कर दिया। ऑडियो क्लिप Viral होने के बाद गांव वालों को जानकारी मिली। इस बात को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

इस वजह से थाने तक नहीं पहुंच पा रही थी पीड़िता

शिक्षक अवध बिहारी यादव अपने गांव में दबंगई से सभी को डराते रहता था। जो गांव की महिलाओं पर कामुक नजर से देखता है। वहीं मामला का उजागर होने पर शिक्षक पीड़िता के माता पिता पर लगातार दबाव बनाए हुए है, जिससे पीड़िता थाने तक नहीं पहुंच पा रही थी।

ऑडियो (Audio) क्लिप वायरल (Viral )होने पर तिलहरवा गांव के ग्रामीणों ने बैठक की और सहायक शिक्षक अवध बिहारी यादव के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही के लिए मुखिया और पंचायत समिति सदस्य सहित 127 ग्रामीणों ने छत्तरपुर थाना प्रभारी के नाम लिखित शिकायत की।

इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के 164 के बयान पर FIR दर्ज कर ली गयी है। बहुत जल्द ही उस सहायक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहें हैं।