झारखंड

पलामू में युवक की हत्या, पहले धारदार हथियार से किया हमला, फिर मार दी गोली

मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि गोली लगने के बाद युवक को इलाज के लिए MRMCH में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिय।

Palamu Murder: पलामू चैनपुर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड (Murder Case) के 48 घंटे के बाद तीसरे युवक की हत्या कर दी गई। इस बार घटना थाना क्षेत्र के कल्याणपुर में हुई।

मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि गोली लगने के बाद युवक को इलाज के लिए MRMCH में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिय।

मृत मनोज चौधरी का आपराधिक इतिहास रहा है। कई मामले उसके खिलाफ दर्ज हैं।

रविवार की सुबह चैनपुर थाना क्षेत्र के ही शाहपुर सेमरताड़ कोयल नदी में दो युवकों राजेश कुमार एवं सुजीत भुइयां उर्फ बौधा पर हमला किया गया था।

राजेश को घटनास्थल पर ही तेज धारदार हथियार से मार डाला गया था, जबकि सुजीत को मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के नावाटोली में हत्या कर दी गई थी।

चैनपुर के थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मनोज चौधरी की हत्या उसके गोतिया परिवार के लोगों ने की है। दो दिन पहले हुई दो युवकों की हत्या से इस घटना का कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे कल्याणपुर में मनोज चौधरी अपने घर के समीप कुछ लोगों के साथ खाना पीना कर रहा था।

इसी क्रम में अचानक गोतिया के अजय चौधरी, शंभू चौधरी सहित अन्य ने उस पर अटैक किया। पहले तेजधार हथियार उसके शरीर में घोंप दिया। बाद में उसे गोली मार दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि दो दिन पहले मनोज का गोतिया परिवार से विवाद हुआ था। मनोज ने इसे हल्के में लिया। गोतिया के लोगों ने होली का फायदा उठाया।

जब मनोज नशे में हुआ तो गोतिया के लोगों ने पहले उसपर तेज धारदार हथियार से वार किया। फिर गोली मार दी। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना में शामिल लोगों की पहचान हो गई है। गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker