खेल

Peterson ने आर्चर को लेकर कहा- उनका लंबे समय तक Cricket खेलना मुश्किल

फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने इस साल फरवरी में मेगा नीलामी के दौरान आठ करोड़ रुपये में खरीदा था

लंदन: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन(Kevin Pietersen) ने अपने देश की तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को लेकर कहा है कि फिर से चोटिल होने के बाद लंबे समय तक उनके लिए क्रिकेट खेलना मुश्किल हो सकता है।

आर्चर गुरुवार को एक बार फिर चोटिल होने के बाद 2022 आगामी सीजन से बाहर हो गए थे।आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के लिए खेलने वाले 27 वर्षीय खिलाड़ी अगले सप्ताह टी20 ब्लास्ट में ससेक्स के लिए लंबी अवधि की कोहनी की चोट से वापसी की उम्मीद कर रहे थे।

उन्होंने अगले गुरुवार को ग्लैमरगन के खिलाफ अपने शुरुआती मैच से पहले दूसरी टीम के साथ अभ्यास मैच खेलने की योजना बनाई थी। लेकिन, गेंदबाज मैदान पर वापस नहीं लौट सके और अब बाकी सीजन के लिए भी बाहर हो गए हैं।

आर्चर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने इस साल फरवरी में मेगा नीलामी के दौरान आठ करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके क्योंकि वह कोहनी की चोट से जूझ रहे थे।

चोटिल जोफ्रा आर्चर आगामी सीजन से बाहर

बेटवे इनसाइडर पर पीटरसन ने कहा, चोटिल Jofra Archer के लिए यह अच्छी खबर नहीं है कि वह आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं।

उन्होंने इंग्लैंड और अन्य टीमों के लिए शानदार गेंदबाजी की है और यह उनके लिए अच्छी खबर नहीं है। यह कल्पना करना मुश्किल है कि वह लंबे समय तक क्रिकेट खेल पाएंगे। उम्मीद है कि वह अभी भी व्हाइट-बॉल क्रिकेट में अच्छा कर सकते हैं।

पीटरसन ने महसूस किया कि यह अजीब बात है कि आधुनिक समय के युवा तेज गेंदबाज इतने लंबे समय से चोटिल हैं, जबकि कर्टली एम्ब्रोस, शॉन पोलक और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे दिग्गजों ने लंबे और शानदार करियर बनाने में कामयाबी हासिल की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker