मनोरंजन

Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का Trailer जल्द होगा रिलीज

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा, दिलचस्प और अनोखा प्लान तैयार

मुंबई: स्टाइल, विचार, और अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) आजकल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Movie LalSingh Chadda)के लिए खबरों में बने हुए हैं।

उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा, दिलचस्प और अनोखा प्लान तैयार किया है। क्रिकेट और सिनेमा के दीवानों के लिए दोहरी खुशी है क्योंकि आईपीएल के समापन के दिन 29 मई को लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

करीबी सूत्र ने बताया, जब आमिर खान हैं, तो इसे भव्य होना चाहिए और पहले कभी नहीं सुना होगा। इसीलिए लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा।

आईपीएल उत्साह, आमिर खान अभिनीत फिल्म के निमार्ताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है।

आमिर खान हमेशा ही अपने नए नए फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना हो, दिलचस्प विषय हों और फिल्म के प्रचार-प्रसार के नए विचार हों।

ट्रेलर स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव स्ट्रीम होगा

विपणन और विज्ञापन जगत के इतिहास में यह पहली बार है कि दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट समारोह के दौरान एक प्रचार संपत्ति लॉन्च देखने जा रहे हैं।

ट्रेलर दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (star sports) पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा। 29 मई को होने वाला फिनाले मैच विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क बना रहा है।

यह पहली बार है कि किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।ऐसा नही है कि ये पहली बार हुआ है खैर आमिर तो हमेशा ही कुछ दिलचस्प करते रहते हैं, आमिर अच्छी तरह से अनुमानित चाल चलने में माहिर हैं।

आईपीएल के फिनाले में ट्रेलर का अनावरण सिनेमा के इतिहास में किसी भी निमार्ता द्वारा किए गए सबसे बड़े और उल्लेखनीय कदमों में से एक कहा जा सकता है।इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के गानों ने पहले ही प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

फिल्म के गानें कहानी और मैं की करण दोनों आज भारत में लोकप्रिय और सबसे अधिक बजाए जाने वाले गीतों में से हैं। आमिर के प्रशंसकों ने दोनों गानों के संगीत और गीतों को पसंद किया है क्योंकि वे फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker