टेक्नोलॉजी

एक साल तक Sim को Active रखने वाला Plan, मिलेंगे कई और Benefits

Airtel के पिटारे में 1799 रुपये का एक लॉन्ग टर्म प्लान है।इस प्लान में आपको कॉलिंग, डेटा और SMS तीनों की बेनिफिट्स मिलते हैं

Recharge Plans : Telecom Company के द्वारा पेश किया हुआ एक ऐसा प्लान हैं, जो आपके सिम को पूरे साल Active रख सकता है। Active रखने के साथ साथ कई Benefits भी मिलते हैं।

वैसे तो एयरटेल (Airtel) कई लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर करता है। मगर एक Value For Money Planवैल्यू फॉर मनी प्लान में ऑप्शन्स कम हो जाते हैं।

Plan to keep Sim active for one year, you will get many more benefits

एयरटेल के पिटारे में 1799 रुपये का एक लॉन्ग टर्म प्लान है।इस प्लान में आपको कॉलिंग, डेटा और SMS तीनों की बेनिफिट्स मिलते हैं।

आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स।

Airtel 1799 प्लान

यह कंपनी का सबसे सस्ता लॉन्ग टर्म प्लान (long term plan) है। वैसे तो आप दूसरे तरीकों से भी अपनी सिम को एक साल तक एक्टिव रख सकते हैं। मगर इतने बेनिफिट्स आपको उसमें नहीं मिलेंगे। इस एयरटेल प्लान में यूजर्स को 24GB डेटा मिलता है।

Plan to keep Sim active for one year, you will get many more benefits

यह डेटा 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। यानी पूरे एक साल तक आप इस डेटा को यूज कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा। यानी आप इस प्लान में पूरे साल लोकल और STD कॉल्स कर सकते हैं।

Benefits

साथ ही 3600 SMS की भी सुविधा मिलेगी। इस तरह के यह एक वैल्यू फॉर मनी प्लान बन जाता है। यूजर्स को Apollo 24।7 Circle का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Cashback Offers

साथ ही 100 रुपये का कैशबैक FASTag रिचार्ज पर मिलेगा। यूजर्स फ्री हैलो ट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि यूजर्स एक दिन में सिर्फ 100 SMS ही खर्च कर सकते हैं।वहीं डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 50 पैसे प्रति MB के रेट से डेटा मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker