बिजनेस

म्यूजिक सुनने और मूवी देखने के शौकीन के लिए Amazon लाया खास ऑफर, ये पोर्टेबल स्पीकर…

अगर आप Music सुनने और अलग-अलग नेचर की मूवी देखने के शौकीन है तो आपके लिए ये पोर्टेबल स्पीकर (Portable Speakers) वाकई जानदार हैं। दाम भी काफी कम।

Portable Speakers on Amazon: अगर आप Music सुनने और अलग-अलग नेचर की मूवी देखने के शौकीन है तो आपके लिए ये पोर्टेबल स्पीकर (Portable Speakers) वाकई जानदार हैं। दाम भी काफी कम।

Portable Speakers on Amazon

इन दो कामों के लिए Earbuds की तरह भारतीय बाजार में Portable Speaker की भी डिमांड है। हम आपको यहां अमेजन पर उपलब्ध सिलेक्टेड Speaker के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत कीमत 700 रुपये से कम है।

SYN SONS

Portable Speakers on Amazon

 

Seamless Connectivity के लिए स्पीकर में ब्लूटूथ, SD कार्ड, USB और ऑक्स दिया गया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। शानदार साउंड के लिए स्पीकर में सुपर बास मिलता है। इसमें माइक भी है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज होने पर 12 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करती है।

Zebronics ZEB-COUNTY

Portable Speakers on Amazon

Zebronics का यह स्पीकर कई Colour Option में आता है। इसमें हैंडल दिया गया है, जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।

अब फीचर्स पर नजर डालें, तो स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, USB, Micro SD और AUX का सपोर्ट दिया गया है।

इसमें इन-बिल्ट FM रेडियो मिलता है। इसमें शानदार साउंड के लिए दमदार ड्राइवर दिया गया है। इसकी बैटरी फुल चार्ज में 10 घंटे तक चलती है। इस अमेजन इंडिया से 549 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Amazon Basics

Portable Speakers on Amazon

अमेजन के इस स्पीकर का डिजाइन Unique है और साइज कॉम्पेक्ट है। इसके चारों तरफ रबर लगा है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जिससे स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक को कनेक्ट किया जा सकता है।

इसमें 5W का Audio Driver मिलता है। इसके अलावा स्पीकर में दमदार बैटरी भी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी फुल चार्ज में 36 घंटे चलने में सक्षम है। इसको फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। इसकी कीमत 599 रुपये है।

Mivi Play

Mivi Play का डिजाइन शानदार है। इस स्पीकर में दमदार बास का सपोर्ट दिया गया है, जिससे डीप और Powerful Sound मिलती है। इसमें बेहतर Connectivity के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।

साथ ही, स्पीकर में In-Built माइक भी मिलता है, जिससे आसानी से कॉलिंग की जा सकती है। इस पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। इसकी कीमत 649 रुपये है। यह कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।
आप अपनी पसंद का कलर सेलेक्ट कर सकते हैं।

JBL Link Music 360 Degree Bluetooth Speaker

JBL के ये स्पीकर बेस्ट ऑप्शन है। ये पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर हैं जो Voice Command से चलते हैं। इन स्पीकर की आवाज पूरे 360 डिग्री एंगल पर घूमती है। इन स्पीकर की कीमत है 10,999 रुपये लेकिन डील में 45% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 5,990रुपये में खरीद सकते हैं।

ये Wireless स्पीकर हैं जिसमें वायरिंग का चक्कर नहीं और कहीं भी आसानी से यूज कर सकते हैं। ये Portable Speaker हैं जो लाने-ले जाने में भी काम आ सकते है। वायरलेस होने की वजह से इनका आसान सेटअप है। आपको फोन के एप स्टोर से JBL Link डाउनलोड करना है और इंस्टॉल करना है जिसके बाद ये स्पीकर कनेक्ट हो जायेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker