क्राइमझारखंड

दुमका की अंकिता के चरित्र पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले यूट्यूबर विनय के खिलाफ केस की तैयारी

दुमका: जिले में पिछले दिनों पेट्रोल डालकर जिंदा जलाई गई छात्रा अंकिता (Ankita) की हत्या के बाद अब आपत्तिजनक पोस्ट (Objectionable Post) सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं।

इसे लेकर लोगों और परिजनों में रोष ( Fury) व्याप्त है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट (Unrestrained Post) करने वाले मुंबई (Mumbai) के यूट्यूबर विनय दुबे (Youtuber Vinay Dubey) के खिलाफ मृतका के परिजन दुमका कोर्ट में मानहानि (Defamation) का केस दर्ज कराएंगे। परिजनों ने अपने वकील से इस संबंध में सलाह ले ली है।

मृतका के चरित्र पर सवाल उठा रहा दुबे

छात्रा के पिता ने बताया कि इस केस में चार्जशीट हो चुके आरोपियों के पक्ष में विनय दुबे मेरी दिवंगत बेटी के चरित्र पर सवाल खड़ा कर रहा है।

यूट्यूब और अन्य सोशल साइट (Social Site) पर उसके द्वारा डाले गए अनर्गल और आपत्तिजनक पोस्ट से मेरा पूरा परिवार आहत है। शीघ्र ही उसके विरुद्ध हमलोग मानहानि का मुकदमा करने जा रहे हैं।

हम आपको बता दें कि दुमका में हुई इस घटना के बाद मुंबई के यूट्यूबर विनय दुबे ने गलत वीडियो पोस्ट किया था।

विनय दुबे अपनी TRP के लिए ऐसा कर रहा है

मृतक किशोरी के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि विनय दुबे अपनी टीआरपी (TRP) को बढ़ाने के लिए उस बेटी के चरित्र पर अंगुली उठा रहे हैं, जो अब दुनिया में नहीं है।

विनय दुबे कहते हैं कि, “उनकी बेटी गर्भ से थी”, जबकि रांची में पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई। फिर क्यों वे उसके चरित्र पर सवालिया निशान लगा रहे हैं?

विनय ने असलियत नहीं जानी

अधिवक्ता प्रिया दत्ता ने कहा कि विनय दुबे दुमका में आकर चुपचाप चला गया।

एक बार भी परिवार के लोगों से असलियत जानने का साहस नहीं कर सके। जब कुछ हासिल नहीं हुआ तो केवल टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत आरोप लगा रहे हैं।

अधिवक्ता ने कहा कि इस बार विनय दुबे ने दुमका में कदम रखा तो उनके लिए ठीक नहीं होगा।

बहरहाल, बता दें कि दुबे आरोपी की ओर उसके साथ खड़ा है। बता दें कि छात्रा की हत्या के बाद जिले ही नहीं राज्यभर के लोगों में रोष था और सभी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker