भारत

अब प्रधानमंत्री मोदी ने देश के जाने-माने 7 टॉप ऑनलाइन गेमर्स से की मुलाकात

घुटनों को निभाने और बंद कर रखने के लिए PM मोदी हर प्रकार की जुगत भिड़ा रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने 7 टॉप Online Gamers से मुलाकात की है।

PM Modi Met Online Gamers: घुटनों को निभाने और बंद कर रखने के लिए PM मोदी हर प्रकार की जुगत भिड़ा रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने 7 टॉप Online Gamers से मुलाकात की है।

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ उनकी मुलाकात का वीडियो भी जारी किया गया है। इनके 5 करोड़ के आसपास YouTube पर सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम में फॉलोअर्स हैं। यूट्यूब, इंस्टाग्राम के यह 7 टॉपर हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को प्रभावित करने की जिम्मेदारी सोंपने की खबर है।

BJP ने इसकी अधिकृत घोषणा नहीं की है। लेकिन चुनाव के दौरान जिस तरह से BJP अपनी रणनीति बनाती है। उसमें सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं को आकर्षित करने के लिए, इनका उपयोग चुनाव में किया जाएगा।

वोटरों को लुभाने के लिए ये सभी भाजपा के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

भारतीय जनता पार्टी ने 7 टॉपर्स, जिसमें नमन माथुर, इनके पास 70 लाख Subscriber और 53 लाख फॉलोअर्स हैं। मिथिलेश पाटनकर के यूट्यूब (Youtube) में 1.46 करोड़ Subscriber हैं। इंस्टाग्राम में 34 लाख फॉलोअर्स हैं। पायल धारे के 36 लाख Subscriber हैं। इंस्टाग्राम में इन्हें 31 लाख लोग फॉलो करते हैं।

अनिमेष अग्रवाल के Youtube पर 10 लाख से ज्यादा Subscriber, इंस्टाग्राम में इन्हें 8.3 लाख लोग फॉलो करते हैं। तीर्थ मेहता खिलाड़ी है यह यूट्यूब में बड़े लोकप्रिय हैं। गणेश गंगाधर के Youtube पर 1.98 लाख Subscribers तथा इंस्टा पर 57000 फॉलोअर्स हैं।

सोशल मीडिया में भारतीय जनता पार्टी (BJP) चुनाव प्रचार के लिए इनका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उपयोग करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाने का उद्देश्य यह भी था, कि यह पूरी ताकत के साथ BJP के पक्ष में युवाओं को आकर्षित करें। इसके टिप भी इन्हें दिए गए हैं। इससे साफ है कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा हर प्रकार की कोशिश कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker