क्राइमझारखंड

रामगढ़ में बंदूक की नोक पर दो घरों से लाखों की लूट

रामगढ़: रामगढ़ (Ramgarh) जिले में बंदूक की नोक (Gun Point) पर दो घरों में एक ही समय हुई डकैती (Robbery) की घटना ने शहरवासियों को दहशत में डाल दिया है। सोमवार को रामगढ़ पुलिस उन डकैतों को पकड़ने के लिए अपनी एड़ी चोटी की जोर लगा चुकी है।

लेकिन डकैत उनकी बहुत से कोसों दूर हैं। रविवार की देर रात शहर के जरा टोला, शिवपुरी इलाके में यह हादसा हुआ। लेकिन इसकी गूंज सोमवार को शहर में सुनाई दी।

आम नागरिक से लेकर व्यापारी तक इस घटना से सकते में हैं, कि त्यौहार (Festival) के मौके पर डकैत किसी के घर पर धावा बोल सकते हैं। दोनों घरों में डाका (Robbery) डालने वाले लोगों की संख्या लगभग 7 से 8 है।

सोमवार को घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह ने बताया कि डकैतों की तस्वीर CCTV में कैद हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है।

डकैतों ने सबसे पहले जारा टोला गली नंबर 8 में भाड़े के मकान में रह रहे अरुण कुमार दास के घर को अपना निशाना बनाया।

दोनों घरों से लाखों रुपये के जेवरात सहित नकद की डकैती हुई

डकैत घर की Boundary तड़प कर अंदर प्रवेश करते ही अरुण के बेटे को बंदूक की नोक पर लिया और सभी को एक रूम में बंद कर दिया।

घटना को अंजाम देकर करीब 100 मीटर की दूरी में स्थित सुरेश महतो (Suresh Mahato) के घर में भी इसी तरह डकैती की घटना को अंजाम देकर चलते बने। जबतक दोनों बंद रूम से बाहर निकल पाते तबतक डकैत फरार हो चुके थे।

दोनों घरों से लाखों रुपये के जेवरात सहित नकद की डकैती हुई है। डकैतों ने सर्व प्रथम अरुण कुमार दास के यहां से ढेड़ लाख रुपए के जेवरात और नकद करीब 35 हजार एवं सुरेश महतो के यहां से 70 हजार नकद व 30 हजार रुपये के जेवरात (70 thousand Cash And 30 Thousand Rupees Jewelery) की डकैती की घटना को अंजाम दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker