नशा के कारोबारियों के खिलाफ फुल एक्शन में रांची पुलिस, 5 लोगों को फिर …

News Aroma Desk

Ranchi Drug Peddlers: रांची पुलिस लगातार नशा कारोबारियों (Drug Dealers) के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पुलिस ने दो थाना क्षेत्रों लोअर बाजार (Lower Bazaar) और चुटिया से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया है।

- Advertisement -

गिरफ्तार नशा कारोबारियों में निश्चय गुड़िया, फरदीन अंसारी, अनुराग प्रकाश, कर्णव चंदन, महावीर प्रकाश शामिल हैं। इनके पास से 659 ग्राम गांजा, ब्राउन शुगर, एक बाइक, दस बोतल 750 एमएल शराब, 172 पुड़िया गांजा बरामद किया है।

City SP राजकुमार मेहता ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चुटिया थाना क्षेत्र के काली स्कूल पावरहाउस रोड के पास कुछ लड़के ब्राउन शुगर और गांजा का खरीदने और बेचने का काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

सूचना के बाद सिटी DSP कुमार वेंकटेश रमण के नेतृत्व में उक्त स्थान की घेराबंदी कर छापेमारी की गयी। वहां से एक नाबालिग को 12 पुड़िया Brown Sugar के साथ निरुद्ध किया गया।

अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। नाबालिग की निशानदेही पर महावीर कच्छप को 172 पुड़िया गांजा के साथ पकड़ा गया।

सिटी SP ने बताया कि इसी बीच लोअर बाजार थाना क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे चेकिंग के दौरान बहु बाजार की ओर से आ रही एक बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे।

चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने दोनों युवकों निश्चय गुड़िया और फरदीन खान को खदेड़ कर पकड़ा। इनके पास से गांजा और ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

सिटी एसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर बस स्टैंड पर विशेष नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में कांटा टोली स्थित खादगढ़ा बस स्टैंड (Khadgarha Bus Stand) से शराब के साथ अनुराग प्रकाश और कर्णव को गिरफ्तार किया गया।