झारखंड

रांची पुलिस ने दूध में मिलावट करने वालों को भेजा जेल

रांची: रांची पुलिस (Ranchi Police) की स्पेशल टीम और बुंडू थाना पुलिस ने दूध में मिलावट (Milk Adulteration) के गोरखधंधे का खुलासा करते हुए हर्षवर्धन सिंह और रवि शेखर को गिरफ्तार किया है।

हर्षवर्धन बुंडू के पंजाबी ढाबा का मालिक है जबकि रवि शेखर पलामू के रेस्लीगंज का रहने वाला है।

इनके पास से सफेद रंग का पिकअप वैन वाहन, सुधा मिल्क का कंटेनर, 40 लीटर वाला दूध से भरा हुआ तीन एल्युमिनियम केन, Blue Color का 200 लीटर वाला ड्रम में दूध भरा हुआ, मोटर, पाइप, एक काला रंग और Blue Color का 500 लीटर वाला प्लास्टिक का टंकी बरामद किया है।

आरोपित और चालक कंटेनर से दूध की करते थे चोरी

SDPO बुंडू अजय कुमार ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि SSP Kishor Kaushal  को गुप्त सूचना मिली थी कि गोबाईडीह NH33 स्थित जय सिंह पंजाबी ढाबा में अवैध रूप से सुधा मिल्क के कंटेनर से दूध निकालकर उसमें पानी और अन्य पदार्थ मिलाकर अवैध कारोबार किया जा रहा है।

सूचना के बाद शनिवार तड़के दो लोगों को रंगे हाथों पकड़ा गया जबकि सुधा मिल्क (Sudha Milk) कंटेनर का चालक भागने में सफल रहा। दोनों आरोपित और चालक कंटेनर से दूध की चोरी करते थे।

उसकी भरपाई कंटेनर (Container) में पानी तथा अन्य पदार्थ मिलाकर करते थे। इस संबंध में बुंडू थाना प्रभारी राय सौमित्र पंकज भूषण के बयान पर FIR दर्ज की गयी है।

SDPO ने बताया कि छापेमारी टीम (Raid Team) में अमित कुमार, एसएसपी की क्यूआरटी टीम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker