झारखंड

दिनदहाड़े रांची में युवक का गोली मारकर मर्डर, पलामू व गढ़वा का मोस्ट वांटेड…

शनिवार की दोपहर में राजधानी रांची में Main Road स्थित दिल्ली मार्केट थाना क्षेत्र की कपड़ा मंडी में छोटू रंगसाज उर्फ बजरुद्दीन नामक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Ranchi Murder : शनिवार की दोपहर में राजधानी रांची में Main Road स्थित दिल्ली मार्केट थाना क्षेत्र की कपड़ा मंडी में छोटू रंगसाज उर्फ बजरुद्दीन नामक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

बताया जा रहा है कि मृतक पलामू (Palamu) और गढ़वा जिला का Most Wanted अपराधी था। उसके ऊपर पलामू और गढ़वा जिले के अलग-अलग थाने में कुल 30 मामले दर्ज थे। पलामू में हुए गुड्डू खान के ऊपर बम से हमले के मामले में वह मुख्य आरोपी था।

घटना को अंजाम देने वाले दोनों अपराधियों की पहचान मृतक की पत्नी ने की है। अपराधियों की पहचान मिंटू और साबिर के रूप में हुई है। दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस ताबड़तोड़ संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

आपसी रंजिश को लेकर छोटू की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक छोटू चर्चित सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा हत्याकांड का आरोपी था।

18 जून 2022 को पलामू टाउन थाना क्षेत्र के रेड़मा इलाके में एक Motor Parts Company के सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker