कैमरा अनुभव को शीर्ष स्तर पर ले जाता है Redmi Note 10 Pro Max

नई दिल्ली: Redmi Note 10 Pro Max रेडमी इंडिया के एक उप-ब्रांड रेडमी इंडिया ने अपने बहुप्रतीक्षित रेडमी नोट 10 सीरीज को देश में अपने प्रशंसकों के लिए पेश किया है। कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट में अपने नेतृत्व की स्थिति को और मजबूत कर रही है।

स्मार्टफोन ब्रांड ने सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन पेश किए, जिनमें रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 शामिल हैं, जो नए डिजाइन और नवीनतम तकनीकी प्रगति के साथ पेश किए गए हैं, जैसे कि 108 मेगापिक्सल कैमरा और 120 हॉट्र्ज तक सुपर एएमओ-एलईडी डिस्प्ले।

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स में 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। यह डार्क नाइट, ग्लेशियल ब्लू और विंटेज ब्रोंज रंगों में आता है।

In Pics | Redmi Note 10 Pro Max First Impressions And Hands-On Review

श्याओमी ने फोन के डिजाइन को इवोल नाम दिया है। डिवाइस ग्लास बैक पैनल और एक अद्वितीय लुक के साथ प्रीमियम दिखाई देता है।

इसमें वॉल्यूम और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं। इसकी टॉप बॉडी में 3.5 मिमी हेडफोन जैक और नीचे टाइप-सी यूएसबी चाजिर्ंग पोर्ट दिया गया है, जबकि दोनों तरफ डुअल स्पीकर हैं।

यह स्पीकर वास्तव में लाजवाब है, जो कि काफी तेज साउंड का अनुभव प्रदान करेंगे। फोन की बाईं ओर ट्रे में दो नैनो-सिम स्लॉट और एक अलग माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

डिवाइस के साथ यूजर्स को सीधे टीवी, सेट-टॉप-बॉक्स और अधिक नियंत्रित करने में मदद करने के लिए फ्रेम के शीर्ष पर एक आईआर ब्लास्टर भी दिया गया है।

Xiaomi Redmi Note 10 Pro Max beast: 108MP cameras, 5500mAh battery!

स्मार्टफोन में 6.67 इंच का सुपर एएमओ-एलईडी डिस्प्ले 1080 गुणा 2400 पिक्सल और 20:9 के आस्पेक्ट रेश्यो की सुविधा है। डिवाइस में 60 हॉट्र्ज और 120 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट के बीच चयन करने का विकल्प भी दिया गया है।

इसकी डिस्प्ले अच्छी तरह से काम करती है और तेज धूप में भी यूजर्स को फोन इस्तेमाल करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 जी प्रोसेसर (जो 5 जी का समर्थन नहीं करता) द्वारा संचालित है।

स्मार्टफोन एंड्रॉएड 11 पर वर्तमान एमआईयूआई 12 के साथ आता है और श्याओमी ने वादा किया है जो जल्द ही एमआईयूआई 12.5 के साथ आने वाला है।

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल सुपर-मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

नोट 10 प्रो मैक्स में 5020 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो आसानी से एक दिन से ज्यादा चलेगी और मध्यम उपयोग की शर्तों के तहत दो दिन तक चलेगी। यह एक 33 वॉट इन-बॉक्स फास्ट चार्जर के साथ आता है, जो 30 मिनट में डिवाइस को शून्य से 59 प्रतिशत तक चार्ज करने में सक्षम है।

निष्कर्ष : इसमें कोई संदेह नहीं है कि रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स मिड रेंज (मध्यम मूल्य) सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंद्वियों से बहुत आगे है। डिवाइस एक शानदार डिस्प्ले और पावर-लोडेड प्रदर्शन के साथ एक उद्योग-अग्रणी कैमरा प्रदान करता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button