अजब गज़बभारत

रिंकी और पिंकी जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से की शादी, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा Video

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर के मलशीरस तालुका (Malshiras Taluka) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल दो जुड़वा बहनों (Twin Sisters) का दिल एक ही युवक पर आ गया जिसके बाद दोनों बहनों ने एक ही युवक से शादी कर ली।

इस शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक बार दोनों बहनों की मां बीमार हो गईं थीं और इस दौरान मां को अस्पताल ले जाने के लिए दोनों बहनों ने युवक की कार का इस्तेमाल किया था।

Pinky and Rinky Wedding

तीनों इस शादी से बेहद खुश हैं

इसके बाद नजदीकियां बढ़ीं। फिर दोनों जुड़वा बहनों का युवक से अफेयर शुरू हो गया।

सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल होते ही कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के सवालों की बारिश होने लगी।

यूजर्स पूछ रहे हैं कि यह शादी वैध है या नहीं? बताया जा रहा है कि जुड़वा बहनें पिंकी और रिंकी (Pinky and Rinky) दोनों IT  इंजीनियर हैं और मुंबई में काम करती हैं। दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया।

दोनों बचपन से एक ही घर में एक साथ रह रही हैं और दोनों आगे भी एक साथ ही रहना चाहती थीं। शादी के बाद तीनों इस शादी से बेहद खुश हैं।

Pinky and Rinky Wedding

शादी पर परिजनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है

तभी उनकी जिंदगी में एंट्री हुई अतुल मलशीरस की। अतुल मलशीरस तालुका का रहने वाला है। और मुंबई में उसका ट्रैवल एजेंसी (Travel Agency) का व्यवसाय है। कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियां अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं।

Pinky and Rinky Wedding

शुक्रवार को दोनों बहनों ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद इस अनोखी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, फिलहाल इस मामले की स्थानीय पुलिस भी तफ्तीश कर रही है, हालांकि इस अनोखी शादी (Unique Wedding) पर परिजनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker