बिहार

17 महीनों में बिहार में मिली नौकरियों को भुनाने में जुटा RJD, तेजस्वी यादव…

RJD Leader Tejashwi Yadav: बिहार में JDU के फिर से NDA में शामिल होने के बाद RJD भले सरकार से बाहर हो गई हो, लेकिन, RJD के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं।

RJD पिछले 17 महीनों तक चली महागठबंधन की सरकार में मिली सरकारी नौकरियों को अब भुनाने की तैयारी में है। RJD द्वारा पटना की सड़कों पर इससे संबंधित कई तरह के न केवल पोस्टर लगाए जा रहे हैं, बल्कि, RJD अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी इन कार्यों का श्रेय तेजस्वी यादव को देकर इसे प्रचारित कर रहा है।

अब बिहार में चाहिए बस तेजस्वी सरकार

RJD ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, “जब मार्ग सुनियोजित हो, दिशा तय हो तब परिणाम भी वांछित ही मिलते हैं। अब तक उपेक्षित रहे विभागों को मात्र 17 महीनों में सही दिशा दिखाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तेजस्वी यादव को साधुवाद! बिहार की जनता भर रही हुंकार, अब बिहार में चाहिए बस तेजस्वी सरकार।”

आपने कहा, आपने किया, आप ही करेंगे

पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर IT, पर्यटन और खेल पॉलिसी लाने के लिए तेजस्वी को धन्यवाद दिया जा रहा है। इसके अलावा लगे पोस्टरों के जरिए लाखों बहाली और नौकरियां प्रक्रियाधीन के लिए भी तेजस्वी को धन्यवाद दिया गया है।

कई पोस्टरों की तस्वीर को X पर साझा करते हुए RJD ने लिखा, “लाखों बहाली एवं नौकरियां प्रक्रियाधीन करने के लिए, धन्यवाद तेजस्वी यादव जी। तेजस्वी जी द्वारा सारी प्रक्रिया पूरी कराने के बाद अब सरकार शिक्षक बहाली का तीसरा और चौथा चरण यथाशीघ्र शुरू करे। आपने कहा, आपने किया, आप ही करेंगे। बिहार की ललकार, अब चाहिए बस तेजस्वी सरकार।”

RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि इसमें बुराई क्या है। प्रदेश में जो कार्य 17 साल में नहीं हुए, वह 17 महीने में हुए। RJD सत्ता में आई और बहाली की रफ्तार तेज की। कई तरह की पॉलिसियां लाई गई।

नीतीश ने 10 लाख सरकारी नौकरियां और 10 लाख रोजगार की बात कही

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन (Rajeev Ranjan) कहते हैं कि बिहार में सात निश्चय के तहत लाखों लोगों को नौकरियां दी गयी हैं। नौकरियों का झूठा सेहरा लेना RJD को बंद करना चाहिए। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा किए गए कार्यों को वे लोग अपना बता रहे हैं।

सभी लोग इस बात को जानते हैं कि 2020 में Nitish Kumar ने 10 लाख सरकारी नौकरियां और 10 लाख रोजगार की बात कही थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker