टेक्नोलॉजी

Samsung ने भारत में पेश किया नया Smart Monitor M8

स्टाइलिश डिजाइन के साथ स्मार्ट मॉनिटर सीरीज एम8 के अपने लेटेस्ट एडीशन का अनावरण किया

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) ने शुक्रवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक उन्नत और स्टाइलिश डिजाइन के साथ स्मार्ट मॉनिटर सीरीज एम8 के अपने लेटेस्ट एडीशन का अनावरण किया।

59,999 रुपये की कीमत पर, कंपनी ने कहा कि यह आधुनिक समय के यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है, जिन्हें एक ऐसे प्रोडक्ट की आवश्यकता होती है जो एक ही समय में कार्यक्षमता और मनोरंजन दोनों प्रदान करता हो।

एम8 ऑनलाइन (M8 Online) और ऑनलाइन चैनलों पर 15 जून से नए कलर्स जैसे सनसेट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन में उपलब्ध होगा।

15 जून से नए कलर्स जैसे सनसेट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन में उपलब्ध

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रिॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने एक बयान में कहा, स्मार्ट मॉनिटर एम8 के साथ हम एक ऐसा प्रोडक्ट बनाने की इच्छा रखते हैं जो जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं की विकसित जीवनशैली और डिजाइन टेस्ट से मेल खाता हो क्योंकि वे लगातार काम करने, सीखने और खेलने के लिए वन-स्टॉप समाधान की तलाश में रहते हैं।

स्मार्ट मॉनिटर यूजर्स को पीसी (PC) या टीवी से कनेक्ट किए बिना वाई-फाई के माध्यम से Netflix, अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस और एप्पल टीवी सहित विभिन्न ओटीटी सेवाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है।

यह यूजर्स को एक अलग पीसी की आवश्यकता के बिना वेब ब्राउज करने, डॉक्यूमेंटस को एडिट करने और प्रोजेक्ट्स पर काम करने की अनुमति देता है।

नए वर्कमोड के साथ, आप किसी अन्य पीसी को दूरस्थ रूप से एक्सेस कर सकते हैं। माइक्रोसॉफ्ट 365 (Microsoft 365) प्रोग्राम्स का उपयोग कर सकते हैं और यहां तक कि सैमसंग डीईएक्स के साथ सैमसंग मोबाइल उपकरणों से भी आसानी से काम कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker