टेक्नोलॉजी

ग्राहकों के लिए बड़ा मौका, सैमसंग ने इस 5G स्मार्टफोन का प्राइस घटाया, अब…

Samsung Galaxy F54 5G Discount: Samsung ने पिछले साल लॉन्च किए गए इस 5G Smartphone की कीमत भारत में कम कर दी है। Samsung Galaxy F54 5G Exynos चिपसेट से लैस इस फोन में AMOLED डिस्प्ले और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy F54 5G के फिचर्स

samsung-reduced-the-price-of-samsung-galaxy-f54-5g-smartphone-galaxy-f54-5g-price-cut-by-rs-5000

Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच की बढ़िया और चमकदार Display है, जो बहुत स्मूथ चलती है। इसमें एक दमदार प्रोसेसर है जो 2.4GHz तक की रफ्तार से काम करता है।

साथ ही, इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। खास बात ये है कि फोन की रैम को और 8GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे आप आसानी से कई सारे ऐप्स चला सकते हैं।

कैमरा क्वालिटी

samsung-reduced-the-price-of-samsung-galaxy-f54-5g-smartphone-galaxy-f54-5g-price-cut-by-rs-5000

इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा है। इसमें तीन पिछले कैमरे हैं, जिनमें एक 108 Megapixel का मेन कैमरा है जो तस्वीरों को हिलने नहीं देता। साथ ही, इसमें एक 8 Megapixel का वाइड-एंगल कैमरा और एक 2 Megapixel का क्लोज़-अप कैमरा भी है। आगे की तरफ, वीडियो कॉल और Selfie के लिए इसमें 32 Megapixel का कैमरा दिया गया है।

कैमरे के अलावा, Samsung ने इस फोन में कुछ खास फीचर्स दिए हैं जो आमतौर पर महंगे फोन में ही मिलते हैं। इसमें “Nightography” फीचर है, जो कम रोशनी में भी अच्छी और साफ तस्वीरें लेने में मदद करता है।

साथ ही, इसमें “Night Mode” और “Auto Night Mode” भी हैं, जो रात में और भी बेहतर तस्वीरें लेते हैं। इस फोन का एक और खास फीचर है “No Shake Cam”, जो अलग-अलग रोशनी में भी बिना हिलते हुए वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) करने में मदद करता है। इसमें OIS और VDIS टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। मेन कैमरे में 1।5-degree corrective angle भी है, जो वीडियो को और भी स्थिर बनाता है।

इस फोन में और भी कई खासियतें हैं, जैसे “Astrolapse” जो रात के आसमान की खूबसूरत तस्वीरें लेने में मदद करता है। आप इसमें 4K क्वालिटी में वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

साथ ही, इसमें “Single Take” और “Fun Mode” जैसे फीचर्स हैं, जो आपकी तस्वीरों और Video को और भी मजेदार बनाते हैं। फोन में 6000 mAh की बड़ी बैटरी है जो पूरे दिन चलती है और इसे जल्दी चार्ज करने के लिए 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Galaxy F54 5G की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती

samsung-reduced-the-price-of-samsung-galaxy-f54-5g-smartphone-galaxy-f54-5g-price-cut-by-rs-5000

पिछले साल जून में, Samsung ने भारत में Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती कर दी है। यानी अब ग्राहक Samsung Galaxy F54 5G को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह 5G Smartphone दो रंगों – Stardust Silver और Meteor Blue में उपलब्ध है। आप इसे ऑनलाइन Samsung.com, Flipkart से या देशभर के ऑथोराइज्ड रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker