बिहार

लालू प्रसाद से ‘रेत’ का पुराना रिश्ता है: सुशील मोदी

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने RJD के प्रमुख लालू प्रसाद और मंत्री रामानंद यादव को लेकर कई खुलासे करते हुए बिहार सरकार (Bihar Government) पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से बालू (रेत) का पुराना रिश्ता है। उन्होंने रामानंद यादव को मंत्री पद से बर्खास्त करने की बात कही।

बालू माफिया द्वारा एक दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीदे गए है

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Rajya Sabha member Sushil Kumar Modi) ने गुरुवार को पटना BJP कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में लालू और बालू का पुराना रिश्ता है।

बालू माफिया से लालू प्रसाद यादव के काफी घनिष्ठ रिश्ते हैं। बालू का अवैध व्यापार करने वाले अधिकांश लोग RJD से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफिया द्वारा एक दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीदे गए हैं।

मोदी ने कहा कि RJD कोटे से बनाए गए बिहार के मंत्री रामानंद यादव पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। रामानंद पर रंगदारी, अवैध हथियार रखना, पुलिस से हथियार छीनना, आर्म्स एक्ट, हथियार छिपाकर रखना और चोरी का सामान रखने का मामला दर्ज है।

उन्होंने आरोप लगाया कि रेत माफियाओं की नई सरकार बनने के बाद हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि खनन विभाग के कार्यालय में घुसकर उपस्थित कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Modi ने कहा कि बालू माफियाओं ने ही एक दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीदे थे, जिससे काले धन को सफेद किया जा सके।

रामानंद यादव के प्रोफेसर होने पर भी मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि रामानंद यादव ने बिना MLC किए प्रोफेसर कैसे बन गए?

उन्होंने कहा कि सुभाष यादव की तीन कंपनी एवं उसकी पत्नी की एक कंपनी ने 13 जून 2017 को तीन फ्लैट खरीदे। पूर्व विधायक अरूण यादव पर भी बालू माफिया होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मरछिया कंप्लेक्स में इन्होंने चार फ्लैट खरीदे।

उन्होंने RJD के बालू मंत्री रामानंद यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की बात कही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker