सारा ने कश्मीर में धार्मिक स्थलों के किये दर्शन, तस्वीरें शेयर कर लिखा -‘सर्वधर्म सम्भाव’

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों कश्मीर की वादियों में समय बिता रही है। इस बीच सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिसमें से पहली तस्वीर में सारा नमाज़ पढ़ने वाली मुद्रा में बैठी नज़र आ रही हैं।

दूसरी तस्वीर में मन्नत का धागा बांध रही हैं। तीसरी तस्वीर में सारा कहीं बैठी हैं और उनके ऊपर मस्जिद शरीफ़ का बोर्ड नज़र आ रहा है। चौथी तस्वीर में सारा एक गुरुद्वारे में हैं। पांचवी तस्वीर मंदिर की है।

छठी तस्वीर में सारा एक चर्च के गेट पर दिख रही हैं। सारा ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक मंदिर प्रांगण में हाथ जोड़े हुए खड़ी हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ही सारा ने एक सन्देश भी दिया है। उन्होंने लिखा- ‘सर्व धर्म सम्भाव!’

सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। हालांकि सारा अली खान इससे पहले कई बार मंदिर में दर्शन करने को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है।

ऐसे में उनका यह सन्देश धर्म को लेकर भेदभाव और सवाल करने वालों के लिए करारा जवाब भी है। सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं।

साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे।

फिल्म में सारा के अभिनय को काफी पसंद किया गया। फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, वहीं इस फिल्म में सारा को उनके अभिनय के लिए फिल्मफेयर के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

इसके बाद सारा सिम्बा और कुली नंबर वन जैसी कुछ फिल्मों में नजर आईं।

सारा अली खान जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार एवं साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आयेंगी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button