जॉब्स

NIIH में स्टाफ नर्स, मेडिकल सोशल वर्कर समेत इन पदों पर भर्ती के लिए कल है आखरी तारीख, मिलेगी 32 हजार तक सैलरी

Sarkari Naukri 2022 : NIIH (National Institute of Immune Hematology) ने स्टाफ नर्स, साइंटिस्ट सी (Staff Nurse, Scientist C) और अन्य पदों के लिए भर्ती निकाली है।

इस भर्ती (ICMR NIIH Recruitment 2022) के माध्यम से साइंटिस्ट सी, मेडिकल सोशल वर्कर और स्टाफ नर्स के 3 पदों को भरा जाएगा।

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट main.icmr.nic.in पर विजिट कर अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 October 2022 यानी गुरुवार को है।

यहां जानें वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 3

साइंटिस्ट सी (मेडिकल)

मेडिकल सोशल वर्कर

स्टाफ नर्स नोटिफिकैशन देखें

NIIH Recruitment 2022 Official Notification

https://main.icmr.nic.in/sites/default/files/career_opportunity/Advertisement_Chandrapur.pdf

उम्र सीमा

साइंटिस्ट सी पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र सीमा 40 वर्ष है वहीं मेडिकल सोशल वर्कर और स्टाफ नर्स (Medical Social Worker and Staff Nurse) पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु 28 और 30 वर्ष है।

शैक्षिक योग्यता

साइंटिस्ट सी- उम्मीदवार के पास MBBS, BHMS की डिग्री होनी चाहिए और साथ ही 4 वर्षों का टीचिंग और रिसर्च में अनुभव होना चाहिए।

मेडिकल सोशल वर्कर- इस पद के आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास सोशल वर्कर में MA / MSW ग्रेजुएट दो साल का सोशल वर्कर में डिप्लोमा, साथ ही सोशल वर्कर/सार्वजनिक स्वास्थ्य चिकित्सा में दो वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

स्टाफ नर्स- उम्मीदवारों के पास नर्सिंग में डिप्लोमा या स्टेट नर्सिंग काउंसिल (Diploma or State Nursing Council) के साथ पंजीकृत नर्स होना आवश्यक है।

इस तरह से होगा सेलेक्शन

इन पदों पर चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन इंटरव्यू (Online interview) में भाग लेना होगा। उम्मीदवारों को ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए उपकरणों का इंतेजाम खुद ही करना होगा।

जानें क्या होगी सैलरी

साइंटिस्ट सी (मेडिकल)- 64,000 रुपये

मेडिकल सोशल वर्कर- 32, 000 रुपये

स्टाफ नर्स- 31,500 रुपये

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker