भारत

खूब जलवा है भाई, सोशल मीडिया पर सचिन की पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा…

Seema Haider : बीते दिनों TV चैनलों की सुर्खियां बटोरने वाली सीमा हैदर अब TV पर थोड़ा कम नजर आती हैं, लेकिन Social Media पर उनका जलवा कायम हैं।

पाकिस्तान से भागकर अपने प्यार सचिन के पास आई सीमा अपनी जीविका चलाने के लिए youtube पर Regular Active रहती हैं। सीमा के पोस्ट पर लगभग हजारों व्यूअर्स कमेंट करते हैं।

वहीं लाखों की संख्या में लोगा सीमा के Followers भी हैं।सीमा अब YouTube पर काफी सक्रिय रहती है, साल 2023 के अक्टूबर से सीमा को पैसे भी मिलने लगे हैं। इसके बाद अब उसके YouTube चैनल पर बहुत तेजी से Subscribers बढ़ रहे हैं।

Social Media पर सीमा काफी फेमस हैं। प्यार के खातिर चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर अब एक सफल Youtuberहै। यह दिखाता हैं प्यार के साथ हर कुछ जीत पाना मुमकिन हैं।

सीमा Instagram Reels पर एक्टिव रहती हैं, और घर-परिवार से जुड़े व्लॉग भी शेयर करती है।

Seema Haider

पोस्ट होते है viral

सीमा के लगभग सभी पोस्ट वायरल हो जाते हैं। सीमा ने बताया कि जुलाई, 2023 में उसने Youtube चैनल बनाया था। अब उनके Youtube चैनल पर एक मिलियन (10 लाख) से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं।

हाल ही में सीमा ने बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि सचिन काम पर जाए। सीमा को ऐसा लगता है कि सचिन के जान को खतरा है। और अब जब Youtube से इतनी कमाई होने लगी है कि सचिन को काम पर जाने की जरूरत ही नहीं है।

सचिन ने बताया कि वहां अब एक मिठाई की दुकान खोलना चाहता है। फिलहाल दोनो साथ सचिन के घर पर ही रहते हैं है। सीमा ने दया याचिका दायर कर भारतीय नागरिकता की मांग की है। उसने हिंदू धर्म अपनाने का दावा भी किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker