भारत

सीमा के पहले पति ने भारत में सीमा और सचिन को भेजा 3 करोड़ का नोटिस, अब…

पाकिस्तान (Pakistan) से आकर भारत में सचिन को अपना पति बनाने वाली शादीशुदा महिला सीमा हैदर (Seema Haider) की मुश्किलें गंभीर होती जा रही है।

Seema Meena and Sachin Haider: पाकिस्तान (Pakistan) से आकर भारत में सचिन को अपना पति बनाने वाली शादीशुदा महिला सीमा हैदर (Seema Haider) की मुश्किलें गंभीर होती जा रही है। Seema Haider के पहले पति गुलाम हैदर ने ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है।

दरअसल, सीमा हैदर के पूर्व पति Ghulam Haider ने सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीना को 3 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है।

Seema Meena and Sachin Haider

बताया जा रहा है कि गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को वापस लाने के लिए एक भारतीय वकील को भी हायर किया। इतना ही नहीं, गुलाम हैदर ने वकील डॉ. A.P सिंह को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा है, जिन्होंने खुद को सीमा हैदर का भाई बताया था।

गुलाम हैदर के वकील अली मोमिन ने सीमा हैदर और सचिन मीना से एक महीने के भीतर माफी मांगने और जुर्माना जमा करने को कहा है। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो फिर गुलाम हैदर उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे।

इससे पहले समाचार एजेंसी PTI ने पुष्टि की थी कि एक शीर्ष पाकिस्तानी वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी से गुलाम हैदर ने अपने चार बच्चों की Custody पाने में मदद के लिए संपर्क किया था।

सीमा हैदर और सचिन मीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

Seema Meena and Sachin Haider

पाकिस्तानी वकील बर्नी ने यह भी बताया था कि मोमहिन को भारत में Seema Haider और सचिन मीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए भारत में हायर किया गया है।

दरअसल, सीमा हैदर उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब वह पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते चार बच्चों के साथ गैरकानूनी तरीके से अपने प्रेमी सचिन के पास पहुंची थीं। इसके बाद सीमा हैदर ने सचिन मीना के साथ शादी रचा ली थी और हिंदू धर्म अपना लिया था। ये दोनों ऑनलाइन गेम के जरिए संपर्क में आए थे।

सीमा हैदर और सचिन मीना 3 करोड़ का नोटिस

सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने जिस वकील को हायर किया है, वह हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है। सीनियर वकील मोमिन मलिक ने गुलाम हैदर की ओर से सीमा हैदर और सचिन मीना 3 करोड़ का नोटिस भेजा है। साथ ही, मोमिन मलिक वकील की ओर से गुलाम ने वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा है।

गुलाम ने अपने नोटिस में स्पष्ट किया है कि अगर एक माह के अंदर उनसे माफी नहीं मांगी जाती है और जुर्माने की राशि नहीं दी जाती है तो फिर आगे की कार्रवाई होगी। इस Notice ने एक बार फिर सीमा और सचिन के सामने कानूनी संकट खड़ा कर दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker