क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां चल रहा था Sex Racket, 2 नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार

साहिबगंज: देह व्यापार (Sex Racket) से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल गुप्त सूचना के आधार पर बोरियो थाना पुलिस ने चांदनी चौक स्थित गणेश होटल (Ganesh Hotel) में छापेमारी (Raid) की और अवैध देह व्यापार के आरोप में 2 नाबालिग सहित 4 लोगों को गिरफ़्तार किया है।

Sex Racket

दो नाबालिग सहित चार लोग हिरासत में

जानकारी के अनुसार बोरियो थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित गणेश होटल में मंगलवार की देर शाम Sex Racket की शिकायत पर SDPO यज्ञ नारायण तिवारी के नेतृत्व में छापामारी की गयी।

कार्रवाई के दौरान 2 नाबालिग सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें एक महिला भी शामिल थी। मौके से निरोध और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

Sex Racket

थाना प्रभारी जगरनाथ पान ने बताया कि कांड संख्या 314/22 धारा 3/4/5 अनैतिक देह व्यापार प्रतिषेध अधिनियम (Prostitution Prohibition Act) के तहत मामला दर्ज करते हुए होटल संचालक दंपत्ति सहित दो अन्य लोगों को जेल भेज दिया गया है। और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

बात दें कि पिछले दिनों रविवार को महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर होटल (Mohanpur Hotel) में SEX रैकेट (Sex Racket) चलने की गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी  की।

SEX RACKET

इस छापेमारी (Raid) में तीन जोड़ो को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। जिसके बाद तीनों जोड़ो को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए महागामा थाना लाया गया।

बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रिलैक्स रेस्टोरेंट एंड होटल व होटल संगम में देह व्यापार का धंधा अवैध तरीके से किया जा रहा है जिसकी भनक महागामा पुलिस को लगी जिसकी सूचना उपरांत SDPO सौरभ कुमार भुवानिया, कार्यपालक दंडाधिकारी एजाज आलम और व SDPO शिव शंकर तिवारी के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी की, जिसमें 3 पुरुष और 3 महिला को अपने हिरासत में लेकर महागामा थाना लाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker