मनोरंजन

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने ‘जय श्री राम’ से की शुरुआत, Video हुई वायरल

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं।

Anant Ambani Pre-Wedding ceremony” : मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं।

Pre-Wedding Ceremony में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम कलाकार शामिल हुए हैं। Pre-Wedding के पहले दिन के बाद दूसरे दिन भी इस सेरेमनी में एक्टर्स ने खूब मस्ती की। अनंत-राधिका ने अपने भाषण से लोगों का दिल जीत लिया, वहीं शाहरुख खान ने भी इस समारोह में जय श्री राम के नारे लगाये।

Anant Ambani, Radhika Merchant pre-wedding live updates: What Western press  said | Hindustan Times

Pre-Wedding सेरेमनी में सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी समेत कई सितारे शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पॉप गायिका रिहाना भी शामिल हुईं, जिन्होंने अपने गीतों से सभी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर Diljit Dosanjh ने भी हिट सॉन्ग ”तेरा नई मैं लवर” पर परफॉर्म किया।

शाहरुख ने ‘जय श्री राम’ से की शुरुआत

pre-wedding: Anant Ambani and Radhika Merchant's pre-wedding Day 2  schedule: A walk to the wild side - The Economic Times

इस बीच शाहरुख खान ने अंबानी परिवार का खूबसूरत परिचय दिया। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत ‘जय श्री राम’ के नारे से की। इस दौरान किंग शाहरुख खान ने कहा, ‘आप सभी ने डांस परफॉर्मेंस देखी।

सभी भाइयों ने नृत्य किया, बहनों ने नृत्य किया… लेकिन इस समारोह की बात करें तो प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना यह समारोह आगे नहीं बढ़ सकता। तो आइए मैं आप सभी को अंबानी परिवार की पावरपफ गर्ल्स से मिलवाता हूं, जो परिवार की त्रिमूर्ति हैं- सरस्वती, लक्ष्मी और पार्वती।’ इसके बाद Shahrukh Khan ने कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देवयानी खिमजी का नाम लिया।

रविवार को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के Pre-wedding Celebration का तीसरा और आखिरी दिन है। ”टस्कर ट्रेल्स” और ”सिग्नेचर” कार्यक्रम होंगे। ”Tusker Trails” एक आउटडोर कार्यक्रम होगा, जहां मेहमानों को जामनगर की सुंदरता दिखाई जाएगी तो वहीं दूसरे इवेंट में सभी भारतीय परिधान में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker