भारत

शिंदे समूह ही असली शिवसेना, उद्धव ठाकरे ने किया विश्वासघात: अमित शाह

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा (Union Home Minister -BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Senior leader Amit Shah) ने सोमवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ दो सीटों के लिए उद्धव ठाकरे ने 2014 में धोखा दिया था। इसलिए आगामी चुनाव में उद्धव ठाकरे को सबक सिखाया जाना चाहिए।

शिंदे समूह ही असली शिवसेना है जो हिंदुत्व को लेकर चल रहा है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) सोमवार को मुंबई के दौरे पर हैं। BMC चुनाव के लिए BJP ने ‘मिशन मुंबई’ शुरू किया है।

इसी पृष्ठभूमि में ‘मेघदूत’ बंगले पर BJP कोर कमेटी और पार्षद पदाधिकारियों की बैठक हुई। कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि धोखा देने वालों की राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं टिकती है।

शिंदे समूह ही असली शिवसेना है जो हिंदुत्व को लेकर चल रहा है, इसलिए राज्य में अब और पार्टियों की जरूरत नहीं है। अमित शाह ने मुंबई नगर निगम में पार्टी (Party in Mumbai Municipal Corporation) को 135 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया और कहा कि मुंबई पर BJP का ही वर्चस्व रहना चाहिए।

उन्होंने BJP पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि तुम्हें पता है, उद्धव ठाकरे ने हमें धोखा दिया। शिवसेना ने पीठ में छुरा घोंपा तो उद्धव ठाकरे को जमीन दिखाओ।

अमित शाह ने यह भी खुलासा किया कि शिवसेना ने वर्ष 2014 में केवल दो सीटों के लिए गठबंधन तोड़ा था। BJP ने कभी छोटे भाई या बड़े भाई का नाम नहीं लिया।

राजनीति में कुछ भी करें, लेकिन जोखिम न लें। विश्वासघात करने वालों को तदनुसार दंडित किया जाना चाहिए। हर कार्यकर्ता को मैदान में उतरना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि मुंबई की राजनीति में सिर्फ BJP का दबदबा होना चाहिए।

इससे पहले आज सुबह उन्होंने सुबह लालबाग के राजा का दर्शन किया। उसके बाद CM एकनाथ शिंदे, मुंबई BJP अध्यक्ष विधायक आशीष शेलार, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर जाकर भगवान गणेश की पूजा की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker