झारखंड

शादी समारोह के बीच घर में घुसे अपराधी, एक लाख नगद समेत गहने लेकर फरार

चतरा (Chatra ) जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरैनी पंचायत अंतर्गत सिरम गांव में बुधवार की देर रात हवाई फायरिंग (Aerial Firing) कर बाईक सवार अपराधियों ने मारपीट व लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया।

Chatra Crime : चतरा (Chatra ) जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरैनी पंचायत अंतर्गत सिरम गांव में बुधवार की देर रात हवाई फायरिंग (Aerial Firing) कर बाईक सवार अपराधियों ने मारपीट व लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया।

इस मारपीट की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों के अनुसार सिरम गांव के जितेंद्र यादव के घर पर बेटे के शादी की तैयारियां चल रही थी। इसी दौरान TVS अपाचे पर सवार होकर आए 9 अपराधियों ने घर पर हमला बोल दिया और लोगों के साथ मारपीट की। जिसके बाद घर मे रखा तिलक का एक लाख रुपए नगद और जेवर लूटकर भाग निकले।

मामले में भुक्तभोगी जितेंद्र यादव ने बताया कि उनके भतीजे सतीश यादव की 25 अप्रैल को शादी है। शादी समारोह को लेकर घर में परिजन मौजूद थे।

उसी क्रम में बरैनी (Barani) गांव के तीन TVS अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधी पहुंचे और हमला कर दिया। घर वालों ने बताया कि हमलावरों में दुलारचंद साव का पुत्र लालू साव, मनोज साव, तालेश्वर यादव, थनू भुईयां व राजकुमार साव समेत अन्य अपराधी शामिल थे।

सभी अपराधी हथियार से लैस थे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

x