बिहार

बिहार में ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं: व्यास सिंह

सीवान: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के स्वभाव में विश्वासघात और जनादेश का अपमान करना समाहित हो गया है।

अपने को सुशासन बाबू (Sushasan Babu) कहलाने वाला यह शख्स हमेशा Mandate का अनुशासन तोड़ कर अपने साथियों के साथ विश्वासघात करता है।

उक्त बातें दारौंदा के BJP विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास ने शुक्रवार को सीवान समहारणलय (Siwan Collectorate) के नजदीक पटेल चौक पर नीतीश कुमार द्वारा जनादेश के साथ किए विश्वासघात के विरोधआयोजित धरना को संबोधित करते हुए कहीं।

JDU के विधायकों की संख्या कम होते जा रही है

उन्होंने कहा Bihar में नीतीश कुमार का शायद ही कोई सगा हो, जिसे इन्होंने ठगा नहीं है। Nitish Kumar के इस विश्वासघाती स्वभाव को बिहार की जनता शायद समझने लगी है, इसीलिए चुनाव दर चुनाव बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में JDU के विधायकों की संख्या कम होते जा रही है।

अब आर-पार की लड़ाई होगी

विधायक सिंह ने कहा कि BJP इनके ठग वाले स्वभाव को बहुत पहले से ही समझ चुकी थी, लेकिन बिहार में जंगलराज की वापसी नहीं हो इसलिए हम इन्हें झेल रहे थे, लेकिन इस बार तो इन्होंने हद ही पार कर दिया। अब आर-पार की लड़ाई होगी।

उल्लेखनीय हो कि शुक्रवार को BJP जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय के नेतृत्व में धरना का आयोजन किया गया। इस मौके Bihar BJP के सह प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश के बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी, बिहार BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव, दारौंदा विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में BJP कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker