बिहार

SP का मोबाइल कॉलगर्ल सप्लाई करने वाली महिला के पास मिला, कहा- एक घंटा का 300 और चार घंटा का देते थे 500 रुपया

मधेपुरा: खबर बिहार (Bihar) से आ रही है और चौकाने वाली भी है। इसमें कोई और नहीं बल्कि जिले के कप्तान (Police Officer) ही सवालों के घेरे में आ गए हैं।

इस बात को लेकर जिले ही नहीं प्रदेशभर में हड़कंप मचा हुआ कि SP का मोबाइल फोन एक कॉलगर्ल उपलब्ध (Call Girl supplier) कराने वाली महिला के पास से बरामद किया गया है।

हालांकि इस मामले में कोई भी अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। वहीं मधेपुरा SP का कहना है कि वह अभी छुट्टी से वापस आए हैं, इसलिए उन्हें इस प्रकरण के बारे में जानकारी नहीं है।

वहीं महिला का दावा है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करती रही है। उसके मुताबिक, मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने DSP मुख्यालय के आवास पर उसने एक लड़की को भेजा था। जब साहब ने कम पैसे दिए तो लड़की मोबाइल चोरी कर लाई और उसे दे दिया था।

आरोपों की लगी है झड़ी, रात गुजारने के बाद पैसा नहीं देते थे

कॉलगर्ल स्प्लायर (Call girl) ने कहा कि DSP अमर कांत चौबे ही नहीं सहरसा और मधेपुरा के कई पुलिस अधिकारी के घर मैं लड़की पहुंचाने का काम करती थी।

इसके बदले पुलिस अधिकारी लड़की के साथ एक घंटा का वक्त गुजारने के बदले 300 रुपया और चार घंटा गुजारने के बदले 500 रुपया दिया करते थे।

मुझे लड़की पहुंचाने के लिए अलग से 200 रुपया देते थे। कॉलगर्ल स्प्लायर ने कहा कि शुरु में तो DSP Amar Kant Choubey  समेत अन्य पुलिस अधिकारी पैसा देते थे, लेकिन, पिछले कुछ दिनों से उन लोगों ने पैसा देना बंद कर दिया था। पैसा मांगने पर वे लोग हम लोगों के साथ मारपीट किया करते थे और जेल भेजने की धमकी भी दिया करते थे।

इधर, मैं जिस लड़की को लेकर उनके पास जाती थी वो मुझे पैसा के लिए तंग किया करती थी। इससे परेशान होकर हमने DSP अमरकांत चौबे के पास लड़की भेजकर लड़की से उनका Mobile गायब करवा लिया था। लड़की ने डीएसपी के साथ समय गुजारने के बाद तकिया के नीचे से उसका मोबाइल लेकर फरार हो गई।

SP's mobile was found with the caller supplying woman, said - used to give 300 rupees for one hour and 500 rupees for four hours

पूरे मामले का इस तरह से हुआ खुलासा

दरअसल, लड़की ने जो मोबाइल चुराया वह मधेपुरा SP का मोबाइल था। एसपी के अवकाश पर रहने पर वह मोबाइल प्रभारी एसपी DSP अमरकांत चौबे के पास था।

DIG Shivdeep Lande ने प्रभारी SP को किसी काम के लिए जब फोन किया तो वह फोन बंद मिला। DIG ने SP साहेब के मोबाइल को सर्विलांस पर ले लिया।

मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख डीआईजी साहेब सकते में आ गए। आनन फानन में मोबाइल बरामद किया गया और महिला से जब पूछताछ हुआ तो सारा मामला सामने आ गया।

DIG के भी उड़ गए होश, सर्विलांस पर लगा दिया था फोन

मधेपुरा SP राजेश कुमार छुट्टी पर थे, तब DIG  शिवदीप लांडे ने एसपी के नंबर पर फोन लगाया। हालांकि, फोन स्विच ऑफ बताने लगा। इसके बाद उन्होंने फोन को Surveillance पर लगाया गया।

पता चला कि फोन सहरसा में है। कार्रवाई करते हुए फोन को सहरसा से बरामद किया गया और महिला से भी पूछताछ की गई। महिला ने बताया कि वह लड़कियों को सप्लाई करती है। बड़े-बड़े अधिकारियों के यहां वह लड़कियां भेजती है।

मुख्यालय DSP के पास था SP का चार्ज

जानकारी के मुताबिक, 25 से 31 अगस्त तक मधेपुरा SP Rajesh Kumar  छुट्टी पर थे। इस दौरान मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का कार्यभार सौंपा गया था।

महिला का दावा है कि इसी बीच साहब ने एक लड़की को अपने आवास पर बुलाया था। काम होने के बाद उन्होंने पैसे नहीं दिए, जिसके बाद वह लड़की तकिए के नीचे रखा मोबाइल लेकर चली आई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker