भारत

स्कूल में छुट्टी कराने के लिए हत्या, एक ने दूसरे छात्र को ईंट से कूच कर मार डाला

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पुरुलिया (Purulia) के मानबाजार के एक प्राइवेट स्कूल का है। इस स्कूल में एक आठवीं क्लास के छात्र ने एक पहली क्लास में पढ़ने वाले छात्र की हत्या (Murder) को अंजाम दिया है

West Bengal Murder News: अत्यंत दुखद और चिंताजनक। बाल आक्रोश ऐसा कि दूसरे बच्चे की जान तक ले ले।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुरुलिया (Purulia) में एक छात्र ने पहली क्लास के छात्र की ईंट से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद उसके शव (Dead Body) को तालाब में फेंक दिया।

यह सब छात्र ने सिर्फ इसलिए किया ताकि स्कूल की छुट्टी हो जाए और उसे घर जाने का मौका मिले। आरोपी छात्र को पकड़कर न्यायालय (Court) में पेश किया गया है। स्कूल में छुट्टी कराने के लिए हत्या, एक ने दूसरे छात्र को ईंट से कूच कर मार डाला

मामला पुरुलिया के मानबाजार के एक प्राइवेट स्कूल का

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पुरुलिया (Purulia) के मानबाजार के एक प्राइवेट स्कूल का है। इस स्कूल में एक 8वीं क्लास के छात्र ने एक पहली क्लास में पढ़ने वाले छात्र की हत्या (Murder) को अंजाम दिया है।

दरअसल स्कूल के पास बने एक तालाब में एक छात्र का शव मिला था। जिसके बाद पुलिस को लग रहा था कि छात्र की तालाब में डूब कर मौत हुई है। लेकिन जब Post Mortem की रिपोर्ट सामने आई तो सभी के होश उड़ गए।

वजनदार चीज से पीट-पीट कर हत्या

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में लिखा था कि छात्र की किसी वजनदार चीज से पीट-पीट कर हत्या की गई है इसके बाद उसे तालाब में फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने शक के आधार पर स्कूल के Staff और छात्रों से पूछताछ की। छात्रों से पूछताछ करने पर एक छात्र पर शक हुआ।

पुलिस ने जब आठवीं क्लास के एक छात्र से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या (Murder) का जुर्म कबूल कर लिया।

आठवीं क्लास के छात्र ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपने घर में किसी बुजुर्ग के मुंह से सुना था कि स्कूल के किसी छात्र की मौत हो जाती है तो स्कूल की छुट्टी कर दी जाती है।

इसके बाद आठवीं के छात्र ने पहली क्लास में पढ़ने वाले छात्र को टॉफी का लालच दिया और अपने साथ ले गया। वहां जाकर उसने छात्र की ईंट से सिर पर वार करके हत्या कर दी और शव (Dead Body) को तालाब में फेंक दिया।

पूरे शहर में सनसनी फैल गई

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र स्कूल में नया है और वह स्कूल से घर वापस जाना चाहता था इसी वजह से उसने यह कदम उठाया है। छात्र के इस अपराध का पता चलने के बाद न सिर्फ स्कूल बल्कि पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी छात्र को किशोर न्यायालय में पेश किया है और एक अन्य सुरक्षित स्थान पर उसे रखा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker