मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की Mercedes

मुंबई: अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खुद को एक नई कार Mercedes AMG GLE 53 कूप उपहार में दी है। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने अपने फैंस को अपनी नई कार की झलकियां देते हुए पोस्ट शेयर किए।

सुष्मिता को मर्सिडीज की टीम की तरफ से कार की चाबी और गिफ्ट हैम्पर (Key & Gift Hamper) भी मिला। मुंबई में कार की कीमत 1.63 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम और 1.92 करोड़ रुपये ऑन-रोड है।

Instagram पर वीडियो को साझा करते हुए सुष्मिता ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “जो महिला ड्राइव करना पसंद करती है, वो खुद को यह शक्तिशाली सुंदर उपहार देती है।”

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की Mercedes - Sushmita Sen gifted herself Mercedes

सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने लिखा, “बधाई हो

वीडियो में सुष्मिता फैंस को चमचमाती काले रंग की मर्सिडीज (Mercedes) की झलक दिखाती हैं। उन्होंने हैशटैग-शेयरिंग, न्यू राइड, एएमजी जीएलई 53 कूप और सेलिब्रेट सेल्फ भी जोड़ा। सुष्मिता ने यह भी लिखा, “I love you! दोस्तों।”

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की Mercedes - Sushmita Sen gifted herself Mercedes

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए चारू असोपा ने कमेंट किया, “वाह दीदी, बधाई हो।” सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने लिखा, “बधाई हो।” उनके प्रशंसकों ने भी कमेंट सेक्शन (Comment Section) में उन्हें बधाई दी। सुष्मिता सेन के चाहने वाले उनकी खुशी में खुश दिख रहे हैं। हर कोई उन्हें बधाई देता नजर आ रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker