झारखंड

गांव-गांव में पहुंचा नमो सरकार की विकास योजनाओं का लाभ, BJP ने हेमंत पर…

ये बातें BJP के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष और खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने कही

खूंटी : राज्य की हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) न सिर्फ केंद्र की योजनाओें को धरातल पर लाने में अड़चन डाल रही है, बल्कि रघुवर दास सरकार (Raghuvar Das Govt.) ने जिन योजनाओं को किसानों और महिलाओं के लिए लागू किया था, उन योजनाओं को भी सरकार ने बंद कर दिया है। ये बातें BJP के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष और खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा (Neelkanth Singh Munda) ने कही।

विधायक बुधवार को Torpa प्रखंड के कोरकोटोली में आयोजित BJP के विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार विकास योजनाओं को नहीं पहुंचा।

विधायक ने कहा कि आज पूरे झारखंड में सबसे अधिक आवश्यता है तो वह है पानी की। राज्य सरकार ने अब तक पानी की व्यवस्था का अधिकार मुखिया को नहीं दिया है।

प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश ने काफी प्रगति की

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि तोरपा के विधायक कोचे मुंडा (Koche Munda) ने कहा कि राज्य की Hemant सरकार आदिवासी विरोधी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने को आदिवासी कहते हैं लेकिन उनके सलाहकारों को देखें, तो वहां एक भी आदिवासी नहीं है। विधायक ने कहा कि मात्र नौ साल के कार्यकाल में ही प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश ने काफी प्रगति की है।

किसानों और महिलाओं के लिए भी कई योजनाएं Modi सरकार चला रही है लेकिन भ्रष्टाचार में डूबी राज्य सरकार इन योजनाओं को लागू करने में बाधा उत्पन्न कर रही है।

चंद्रशेखर गुप्ता ने Modi सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी

इसके पूर्व कार्यक्रम के प्रभारी संतोष जायसवाल (Santosh Jaiswal) ने कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इसमा उद्देश्य आम लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देना और उनकी समस्याओं को जानना है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता (Chandrashekhar Gupta) ने Modi सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

इस मौके पर संगीता ठाकुर, संगीता देवी, सुनीता देवी, सबोध कुमार, जगदीश मांझी, महावीर साहू सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker