टेक्नोलॉजी

WhatsApp का ये नया फीचर होगा और भी मजेदार!, Group से इस तरह करेंगे Exit तो नहीं होगी किसी को ख़बर

अगर आप किसी ग्रुप से Exit करते हैं तो ग्रुप के किसी भी मेंबर को आपके Exit होने की खबर नहीं लगेगी। है ना अच्छा बेहतरीन Feature?

WhatsApp Features : WhatsApp अपने यूजर्स को अपने Platform पर बनाए रखने के लिए समय-समय पर कई सारे नए नए Features अपडेट करता रहता है। जिससे Users बेहतर Experience कर सकते हैं।

इस बार WhatsApp एक नया फीचर लेकर आने वाला है। जिससे शायद कई सारे लोगों को फायदा हो सकता है। जिसका कई Users काफी टाइम से इंतजार भी कर रहे हैं। वह फीचर है Silently Exit Groups

मतलब यह हुआ कि अगर आप किसी WhatsApp Group से Exit करते हैं तो ग्रुप के किसी भी मेंबर को आपके Exit होने की खबर नहीं लगेगी। है ना अच्छा बेहतरीन Feature?

There will be no news to anyone on WhatsApp Group Exit, know the details of this new feature Without Anyone Knowing, Details on New WhatsApp Update here

WABetaInfo

WhatsApp के इस फीचर को WABetaInfo ने स्पॉट किया गया है। इस फीचर के आने के बाद किसी WhatsApp ग्रुप से एग्जिट करने पर सिर्फ उस यूजर और Group Admin को इसकी जानकारी होगी।

यानी ग्रुप के दूसरे मेंबर्स को आपके एग्जिट करने की जानकारी नहीं मिलेगी। फिलहाल WhatsApp Group Exit करने पर Auto Generated Notification Group में चला आता है।

There will be no news to anyone on WhatsApp Group Exit, know the details of this new feature

WhatsApp ने दी जानकारी

यह नोटिफिकेशन ग्रुप में मौजूद सभी मेंबर्स को नजर आता है। वॉट्सऐप ने इस फीचर की जानकारी कुछ वक्त पहले दी थी। कंपनी ने कम्यूनिटी फीचर की घोषणा के वक्त इस फीचर को लेकर भी जानकारी शेयर की थी। WABetaInfo ने इस फीचर का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है।

New Features

रिपोर्ट की मानें तो यह फीचर Whatsapp Android और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। पिछले कुछ वक्त से ऐप अपने ग्रुप्स के काम करने के तरीके को बेहतर कर रहा है। ऐप ने ग्रुप मेंबर्स की संख्या अब 512 तक कर दी है, जो पहले 256 तक सीमित थी।

यह भी पढ़े: OnePlus ने दो Colour Options के साथ पेश किया नया Smartphone, जानें Features और कीमत के बारे में 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker