टेक्नोलॉजी

ये हैं Hybrid working वाले Affordable Tablets, देखें पूरी लिस्ट

Tablets और लैपटॉप Hybrid work के एक उत्कृष्ट विकल्प हैं। वे हल्के और पोर्टेबल हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि आप कहीं भी कनेक्टिविटी (connectivity) प्राप्त कर सकते हैं।

टैबलेट स्मार्टफोन और लैपटॉप Hybrid work के एक उत्कृष्ट विकल्प हैं। वे हल्के और पोर्टेबल हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि आप कहीं भी कनेक्टिविटी (connectivity) प्राप्त कर सकते हैं। यहां बाजार में उपलब्ध कुछ किफायती विकल्पों के बारे में बताया गया है।

Acer One 10 (Rs 13,690)

These are Hybrid working Affordable Tablets, see full list

Acer One 10 एक आसान टैबलेट है जो एक साफ और सरल डिजाइन के साथ आता है जो इसे देखने वाले को प्रभावित करेगा। शक्तिशाली क्वाड-कोर प्रोसेसर और 4GB रैम द्वारा संचालित, यह टैबलेट मल्टी-टास्किंग के लिए आदर्श है।

यह 8MP के प्राइमरी कैमरे और 5MP के फ्रंट शूटर से भी लैस है जो शानदार तस्वीरों को कैप्चर करके आपको यादें बनाने में मदद करता है। उपयोगकर्ता के अनुभव को और बढ़ाने के लिए, गैजेट में 10.1-इंच (25.65-सेमी) टचस्क्रीन है और यह एंड्रॉइड v9.0 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है, जो आपको ऐप्स और गेम को तेज़ी से लोड करने की अनुमति देता है।

Samsung Galaxy Tab A8 (Rs 19,999)

गैलेक्सी टैब ए8 (Galaxy Tab A8) अपनी आभा में जीवंत और दिखने में युवा है। सिर्फ 6.9 मिमी के अल्ट्राथिन प्रोफाइल वाले स्लीक मेटल बॉडी के साथ, यह ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड रंगों में सैमसंग के सिग्नेचर टैबलेट डिज़ाइन को डिलीवर करता है।

इसका 26.69 सेमी (10.5-इंच) चौड़ा डिस्प्ले, केवल 10.2 मिमी मापने वाले सममित बेज़ल के साथ पूरा, आपको स्क्रीन पर पूरी तरह से डूबे रहने की अनुमति देता है – चाहे वह एक महाकाव्य फिल्म देख रहा हो, स्नैक वीडियो के लिए YouTube ब्राउज़ कर रहा हो या ऑनलाइन गेम खेल रहा हो। . आपके कार्यालय के काम को भी प्रबंधित करने के लिए इसमें पर्याप्त प्रसंस्करण शक्ति है।

realme Pad Mini (Rs 12,999)

रियलमी पैड मिनी ब्लू (वाई-फाई, 3जीबी+32जीबी) अपने हल्के फॉर्म फैक्टर और पोर्टेबिलिटी की बदौलत आपकी लंबी यात्रा या बिजनेस ट्रिप को सुखद बना सकता है। यह टैबलेट लंबे समय तक चलने वाली 6400 एमएएच बैटरी और 18 वॉट की त्वरित चार्जिंग क्षमता से लैस है जो आपको पूरे दिन डिवाइस से चिपके रहने की अनुमति देता है।

These are Hybrid working Affordable Tablets, see full list

यह 22.09 सेमी (8.7 इंच) एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है ताकि आप डिवाइस पर जीवंत दृश्य प्राप्त कर सकें। आप दुनिया के संपर्क में रहने के लिए टैबलेट के वाई-फाई और एलटीई कनेक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

आप कहीं भी हों, आप फ़ाइलें डाउनलोड करने, ऑनलाइन मूवी देखने, या मित्रों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए आवश्यकतानुसार वायरलेस नेटवर्क या 4G चुन सकते हैं। आप 8MP वाइड-एंगल रियर कैमरा और 5MP फ्रंट लेंस का उपयोग करके पेशेवर-ग्रेड फ़ोटो (professional-grade photos) भी ले सकते हैं।

Panasonic Tab 8 HD (Rs 10,999)

पैनासोनिक टैब 8 एचडी में 8-इंच का डिस्प्ले है जो इसे 10-इंच टैबलेट की तुलना में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर देता है। डिस्प्ले में 1280 x 800 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन है और टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी है।

These are Hybrid working Affordable Tablets, see full list

इसमें दोनों 4G सक्षम स्लॉट के साथ डुअल-नैनो सिम कार्ड के लिए सपोर्ट है। टैबलेट में 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए अतिरिक्त 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 5100mAh की बैटरी भी है। यह एंड्रॉइड 9 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और एफएम रेडियो को भी सपोर्ट करता है।

Lenovo Yoga Smart Tab (Rs 19,999)

योग स्मार्ट टैब के 25.65cm (10.1-इंच) FHD IPS डिस्प्ले के साथ किसी भी कोण से कुरकुरा और जीवंत दृश्यों का अनुभव करें। आप इन-सेल टीडीडीआई तकनीकों जैसे इन-सेल टीडीडीआई प्रौद्योगिकियों के लिए एक महान अनुभव का आनंद लेंगे जो विसर्जन और स्पर्श अंतःक्रियाशीलता को बढ़ाते हैं।

These are Hybrid working Affordable Tablets, see full list

आप लंबी दौड़ में भी सहज रहेंगे: योग स्मार्ट टैब हानिकारक नीली रोशनी को कम करता है जिससे आंखों में खिंचाव होता है। टैबलेट उपयोग करने के लिए आरामदायक है, चाहे आप लेट रहे हों, बैठे हों, लेट रहे हों या खड़े हों।

इसका सिग्नेचर मल्टीमोड डिज़ाइन बिल्ट-इन किकस्टैंड के साथ आता है जो आपको अपने टैबलेट (tablet) को झुकाने, खड़े होने, होल्ड करने या हैंग करने की सुविधा देता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker