लाइफस्टाइल

संडे को नहाना बिल्कुल पसंद नहीं इस एक्ट्रेस को, वीडियो शेयर कर रिवील किया अपना कई सीक्रेट

हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने भी अपने फैंस के साथ कुछ ऐसी पर्सनल बातें शेयर की जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

Tamanna Bhatia Secret : अधिकतर एक्ट्रेस (Actress) अपने फैंस (Fans) के साथ सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से जुड़ी रहती है। अक्सर वे अपनी कई सारी पर्सनल बातें (Personal Talks) भी फैंस के साथ साझा करती है।

हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने भी अपने फैंस के साथ कुछ ऐसी पर्सनल बातें शेयर की जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

तमन्ना अपने काम में काफी व्यस्त रहती हैं इसलिए एक्ट्रेस वीकेंड (Weekend) पर अपने घर पर आराम करना पसंद करती हैं। लेकिन एक चीज है जो तमन्ना को छुट्टियों पर करना पसंद नहीं है।

Tamanna Bhatia

इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना दुख

इस बात का खुलासा खुद तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) के जरिए किया है।

Video शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें रविवार (Sunday) के दिन क्या करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Actress ने अपने Instagram पर 2 Video पोस्ट किए हैं, जिसमें वह अपना दुख शेयर करती नजर आ रही हैं।

पहले वीडियो (Video) में तमन्ना अपनी मां को गले लगाकर खड़ी हैं। इस दौरान वह मजाकिया अंदाज में रोने की एक्टिंग (Acting) करते हुए अपनी मां से अपना दुख जाहिर कर रही हैं।

Tamanna Bhatia

एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें रविवार के दिन नहाना (Bath) बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन उनका मेकअप आर्टिस्ट (makeup Artist) उन्हें दिन में तीन बार नहाने के लिए कहता है।

इसके बाद दूसरे Video में एक्ट्रेस अपने बेड (Bed) पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपनी दोस्त से कहती हैं कि मैं कसम खाती हूं कि मैं अपना Makeup उतारकर तुम्हारे बिस्तर पर सोऊंगी ताकि तुम्हारा तकिया खराब न हो।

Tamanna Bhatia

रविवार को ऐसा व्यवहार अनिवार्य

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह बिना मेकअप (Makeup) और नाइट सूट (Night Suit) पहने पेट के बल बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं।

अब तमन्ना की इस पोस्ट पर श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) ने भी रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट कर लिखा है- ‘रविवार को ऐसा व्यवहार अनिवार्य है’।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker