भारत

प्रेमी की शादी में घूंघट में पहुंची प्रेमिका, दूल्हे के चेहरे पर फेंका तेजाब

UP के बलिया जिले से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल बांसडीह थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक शादी समारोह में घुंघट कर पहुंची लड़की ने दूल्हे के ऊपर तेजाब (Acid) फेंक दिया।

Acid on Groom : UP के बलिया जिले से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल बांसडीह थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक शादी समारोह में घुंघट कर पहुंची लड़की ने दूल्हे के ऊपर तेजाब (Acid) फेंक दिया। जिससे दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल दूल्हे को आनंद-खनन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। वहीं गांव की महिलाओं ने उक्त युवती को पकड़ रखा है।

शादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका

 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक राकेश बिंद की कई सालों से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था। युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन वह मुकर रहा था।

इसे लेकर कई बार थाना और पंचायत भी हुई थी लेकिन मामला नहीं निपटा। उधर, युवक के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इसी को लेकर प्रेमिका नाराज चल रही थी।

जांच में जुटी पुलिस

राकेश बिंद की शादी 23 अप्रैल को थी। मंगलवार की शाम बारात जाने से पहले की रस्म निभाई जा रही थी। तभी उसकी प्रेमिका (Lover) वहां घूंघट में पहुंच गई और दूल्हे के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ (Inflammable Substance) फेंक दिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया।

चेहरे पर जलन की शिकायत पर आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। उधर, बारात में शामिल महिलाओं ने लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया।

इस मामले में बांसडीह रोड पुलिस चौकी (Bansdih Road Police Post) के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button